कोरोना संकट में सरकार की मदद के लिए आगे आईं मायावती, CM योगी ने किया धन्यवाद

0
317

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने अपनी पार्टी के विधायकों से कोरोना संकट से निपटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक-एक करोड़ रुपये देने का आह्वान किया था। बसपा के विधायकों ने ये राशि मुख्यमंत्री कोष में भेज भी दी है। इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मायावती का धन्यवाद किया है।

सीएम योगी ने बसपा सुप्रीमो मायावती का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि ये वक्त एकजुट होकर लड़ने का है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस समय सभी राजनीतिक दलों व विभिन्न विचारधारा वाले संगठनों को अपने राजनीतिक अथवा वैचारिक पूर्वाग्रहों को त्यागकर इस वैश्विक लड़ाई में सहभागिता सुनिश्चित कराने का दायित्व है।


ये भी पढ़ें- गोंडा में SP नेता की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने सख्त कार्रवाई के दिए आदेश

जानकारी के लिए बता दें कि यूपी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 181 हो गई है। शनिवार को 26 नए पॉजिटिव केस सामने आए। इनमें से 25 आगरा से और एक बांदा जिले से आया है।

शनिवार को ही सीएम योगी ने मुख्यमंत्री आवास पर टीम 11 के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में जहां उन्होंने प्रदेश में कोरोना की स्थिति का जायजा लिया, वहीं इससे निपटने के लिए उपायों पर विचार विमर्श भी किया। इसके साथ ही उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश भी दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here