परीक्षा पे चर्चा 2020: हम विफलताओं में भी सफलता की शिक्षा पा सकते हैं- PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में छात्रों की 'परीक्षा पे चर्चा 2020' के तीसरे संस्करण को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने छात्रों को परीक्षा के दौरान होने वाले तनाव को दूर करने का मंत्र दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने छात्रों से कहा कि परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम मेरे दिल के सबसे करीब है।

0
203

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में छात्रों की ‘परीक्षा पे चर्चा 2020’ के तीसरे संस्करण को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने छात्रों को परीक्षा के दौरान होने वाले तनाव को दूर करने का मंत्र दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने छात्रों से कहा कि परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम मेरे दिल के सबसे करीब है।

छात्रों से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर मैं ये चर्चा ना करता तो भी PM पद पर कोई असर नहीं पड़ता, लेकिन मैंने खुद ये प्रस्ताव किया, मुझे लगा कि आपके माता-पिता का बोझ हल्का करना चाहिए। मैं भी तो आपके परिवार का सदस्य हूं।

पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में बोलते हुए कहा, ‘ये दशक सभी के लिए काफी महत्वपूर्ण है. देश आज की पीढ़ी पर काफी निर्भर करता है। पहले मैं मुख्यमंत्री रहा और अब आपने ये (PM) का काम दे दिया, इस दौरान मैं कई कार्यक्रमों में जाता हूं।’

यहां सुनिए पूरी चर्चा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here