समोसे छानने की जिद पड़ी महंगी, लोगों ने कर दी हत्या.

शराब के नशे में धुत एक युवक को गरम समोसा खाने का मन हुआ। बात सिर्फ खाने तक ही रहता तो ठीक होता, लेकिन दुकान पर पहुंचकर युवक दुकानदार से खुद समोसे छानने की जिद करने लगा।

0
161
तस्वीर प्रतीकात्मक

नई दिल्ली।कभी-कभी एक मामूली वजह भी किसी के मौत का कारण बन जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ है उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में, जहां एक दुकान पर गरम समोसे छानने की जिद एक युवक की मौत की वजह बन गई।

दरअसल शराब के नशे में धुत एक युवक को गरम समोसा खाने का मन हुआ। बात सिर्फ खाने तक ही रहता तो ठीक होता, लेकिन दुकान पर पहुंचकर युवक दुकानदार से खुद समोसे छानने की जिद करने लगा। युवक को जल्दी से दुकान से हटाने के चक्कर में दुकानदार ने भी उसे छनौटा पकड़ा दिया।

ये भी पढ़े: मालकिन ने कुत्ते को जिंदा जलाया, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

इसी दौरान वहां नशे में धुत चार और युवक आ गये और युवक को समोसा छानता देख इन्हें भी समोसा छानने का दिल करने लगा। उन्होनें बोला हम भी छानेंगे समोसा। बस इसी बात को लेकर इनकी पहले वाले युवक से बहस हो गई। दोनो पक्षो की यह बहस अचानक से मारपीट में बदल गई और मारपीट से मर्डर में। अकेले युवक पर चार भारी पड़ गये और आस-पास पड़े छनौटे, ईट, डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

मृतक युवक का नाम संतोष बताया जा रहा है। जिसके छोटे भाई ने उन चार लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। मृतक संतोष के भाई ने दर्ज FIR में बताया, उसका भाई संतोष शराब के नशे में था। समोसे के दुकान पर 4 लोग से उसका झगड़ा हुआ और उन्होंने उसे पीट-पीटकर मार डाला।

ये भी पढ़े: India में Benelli Imperiale 400 बाइक लॉन्च, जानिए क्या कुछ है इसमें खास

मामले की संज्ञान लेते हुए गाजीपुर एसपी डॉ. अरबिंद चतुर्वेदी ने कहा कि नोनहरा थाना इलाके के बौरी पुल के पास नमकीन (समोसा) बनाने को लेकर दुकान पर कुछ विवाद हो गया। मृतक संतोष और चारो आरोपी शराब के नशे में थे जहां दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। संतोष को गंभीर चोटें आई जिसके बाद अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। फिलहाल इस घटना में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो अभी फरार हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि अचानक मारपीट हुई है जिसमें संतोष की मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here