इन पाकिस्तानियों को चाहिए पीएम मोदी से मदद, बोले- हमें भी चाहिए आजादी

0
157
इन पाकिस्तानियों को है नरेंद्र मोदी से आस, बोले- हमें भी दिलाओ आजादी

नई दिल्ली। जब से नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 का खात्मा किया है तब से लोगों की उम्मीदें पीएम नरेंद्र मोदी से बढ़ गई हैं। नरेंद्र मोदी से सिर्फ भारत के लोग ही नहीं बल्कि विदेश के लोग भी करने लग गए हैं। इसकी क्रम में पाकिस्तान के लोग भी नरेंद्र मोदी से गुहार लगा रहे हैं कि हमें भी आजादी चाहिए और वो हमारी मदद करें।

बलूचिस्तान के बाद अब पाकिस्तान के सिंधी समाज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने अपनी आजादी की मांग उठाई है। अमेरिका के ह्यूस्टन में सिंधी कार्यकर्ता जफर ने कहा कि बांग्लादेश की तरह सिंध को भी पाकिस्तान से आजाद करवाने में भारत हमारी मदद करे।

यह भी पढ़ें:Howdy Modi: अमेरिका में मोदी से जुड़ी बड़ी खबरों से न रह जाएं बेखबर, यहां डालिए नजर

सिंधी कार्यकर्ता जफर ने कहा कि पाकिस्तान के सिंधी लोग एक संदेश के साथ ह्यूस्टन में यहां आए हैं। जब मोदी जी सुबह यहां से गुजरेंगे तो हम अपने संदेश के साथ यहां पहुंचेंगे कि हम आजादी चाहते हैं। हमें उम्मीद है कि मोदी जी और राष्ट्रपति ट्रम्प हमारी मदद करेंगे।

शनिवार को 100 से ज्यादा अमेरिकन सिंधी ह्यूस्टन पहुंचे। इन्हें उम्मीद है कि इनका प्रदर्शन और बैनर-पोस्टर मोदी और ट्रंप का ध्यान अपनी ओर खीचेंगे।  जीए सिंध मताहिदा मुहाज नाम के संगठन से जुड़े जफर सहितो ने कहा कि ये रैली दुनिया के सबसे बड़े और सबसे पुराने लोकतंत्र से जुड़े नेताओं की है।

यह भी पढ़ें:PM नरेंद्र मोदी के अमेरिका पहुंचते ही कंपनियों से हुए बड़े समझौते, अमेरिकी कंपनियां भारत में करेंगी अरबों डॉलर का निवेश

जफर ने कहा कि जिस तरह भारत ने 1971 में बांग्लादेश की आजादी का समर्थन किया उसकी तरह से उन्हें हमारी आजादी की लड़ाई का भी समर्थन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें:7 दिनों के दौरे पर US पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, रात में हाउडी मोदी कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here