PM मोदी ने सरदार पटेल को दी श्रद्धांजलि, देशवासियों को दिलाई राष्ट्रीय एकता की शपथ

सरदार वल्लभ भाई पटेल की 144वीं जयंती के अवसर पर आज देशभर में 'रन फॉर यूनिटी' का आयोजन किया जा रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को लौह पुरुष को श्रद्धांजलि अर्पित की और इसके बाद दिल्ली के नेशनल स्टेडियम में रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाई।

0
1158

नई दिल्ली: सरदार वल्लभ भाई पटेल की 144वीं जयंती के अवसर पर आज देशभर में ‘रन फॉर यूनिटी’ का आयोजन किया जा रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को लौह पुरुष को श्रद्धांजलि अर्पित की और इसके बाद दिल्ली के नेशनल स्टेडियम में रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखाई। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के केवड़िया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर वल्लभ भाई पटेल को श्रद्धाजंलि अर्पित की।

पीएम मोदी ने दिलाई शपथ

राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर आयोजित की जा रही परेड में हिस्सा लिया और देशवासियों को आंतरिक सुरक्षा और राष्ट्रीय एकता बनाए रखने की शपथ दिलाई। इसके सात ही पीएम ने परेड का निरीक्षण भी किया।

सरदार पटेल को पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने से पहले पीएम मोदी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की 144वीं जयंती पर उन्हें याद करते हुए पुष्प अर्पित कर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here