शाहीन बाग: प्रदर्शनकारियों ने नोएडा से फरीदाबाद जाने वाला रास्ता खोला

0
175
शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से बात करते वार्ताकार

दिल्ली। शाहीन बाग में दो महीने से चल रहे नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के दौरान शनिवार को प्रदर्शनकारियों ने नोएडा से फरीदाबाद जाने वाला रास्ता खोल दिया है। प्रदर्शनकारियों ने कार और बाइक जाने के लिए  एक रास्ता खोल दिया है। रास्ता खुलने से लोगों में जश्न का माहौल देखने को मिला, हालांकि अभी सिर्फ एक रास्ता ही खोला गया है।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से मध्यस्थता के लिए नियुक्त वार्ताकार साधना रामचंद्रन और संजय हेगड़े को शाहीन बाग भेजा था। लगातार बात करने के बाद शनिवार को प्रदर्शनकारियों ने नोएडा से फरीदाबाद जाने वाला रास्ता खोल दिया है।

Image result for शाहीन बाग का सड़क खुला
हालांकि, शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने अभी सीर्फ एक रास्ता ही खोला है बाकी के रास्ते अभी भी बंद हैं। सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त वकील साधना रामचंद्रन और संजय हेगड़े इस मामले पर लगातार शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बातचीत कर रहे हैं।

सीएए और एनआरसी के विरोध में शाहीन बाग में धरने पर बैठे लोगों ने साधना रामचंद्रन से कहा कि हमारी सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट आदेश दें तभी हम यहां से हटेंगे। प्रदर्शनकारियों ने आगे कहा था कि हमारी सुरक्षा पुलिस पर न छोड़ी जाए। प्रदर्शनकारियों ने ये भी कहा कि जामिया और शाहीन बाग के लोगों के ऊपर हुए केस को वापस लिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here