Video: बिग बॉस 13 के घर से बाहर निकलते ही सिद्धार्थ को पसंद करने लगी हैं रश्मि!

0
950
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई

मुंबई। बिग बॉस 13 भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन उनके फैन्स अब भी उनके बारे में जानने के इच्छुक रहते हैं। शो में सभी कंटेस्टेंट की जर्नी लाजवाब रही और सभी ने एक दूसरे को कांटे की टक्कर दी। कंटेस्टेंट की एक दूसरे के साथ तीखी नोक-झोंक कौन भूल सकता है। शो में ऐसे ही कंटेस्टेंट थे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया।

शो में दोनों को कभी लड़ते देखा गया तो कभी दोस्त बनते देखा गया। शो में दोनों ने तो यहां तक भी कह दिया था कि दोनों इस शो के बाद एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना पसंद करेंगे। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाए। लेकिन शो के खत्म होने के बाद रश्मी देसाई के तेवर बदले-बदले से नजर आ रहे हैं। ऐसी बाते सामने आ रही है कि रश्मी अब सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करने लगी है।


एक इंटव्यू में रश्मी ने बताया कि सिद्धार्थ और मैं एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, वो काफी अच्छे इंसान हैं और जब शो खत्म होने जा रहा था तब हम एक दूसरे से बात करने लगे थे। उन्होंने आगे कहा कि हमें पता हैं कि हमारी लड़ाई कभी खत्म नहीं होगी, मनमुटाव हमारे बीच हमेशा रहेगा लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि हम एक दूसरे से अच्छे से बात करना शुरु कर दिया है। अब हमारी काफी इंट्रेस्टिंग रिलेशनशिप हो गई है।

सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप के सवाल पर रश्मि ने कहा- ‘नहीं हम रिलेशनशिप में नहीं थे। हमारे बिग बॉस में काफी झगड़े हुए लेकिन बाद में हमारी अच्छी अंडरस्टैंडिंग हो गई’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here