पंजाब कैबिनेट में वापसी को तैयार नवजोत सिद्धू! बन सकते हैं डिप्टी सीएम

पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा दे चुके और पार्टी से नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर कैप्टन अमरिंदर सिंह कैबिनेट में वापसी करेंगे। कहा जा रहा है कि इस बार उन्हें डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है।

0
150

नई दिल्ली: पंजाब कैबिनेट से इस्तीफा दे चुके और पार्टी से नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर कैप्टन अमरिंदर सिंह कैबिनेट में वापसी करेंगे। कहा जा रहा है कि इस बार उन्हें डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है।

सूत्रों की मानें तो कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी खुद चाहती हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का डिप्टी सीएम बनाया जाए। इसके लिए उन्होंने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी बात कर ली है। बताया जा रहा है कि ऐसा पार्टी नवजोत को बीजेपी में जाने से रोकने के लिए कर रही है।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी ने शेयर की PM मोदी की ‘रेप कैपिटल’ वाली वीडियो, लिखा- मोदी मांगें माफी

ऐसी खबरें आ रही हैं कि कांग्रेस से नाराज चल रहे नवजोत सिंह और पंजाब कांग्रेस विधायकों को बीजेपी अपने पक्ष में करने की कोशिश में है। बीजेपी की इस कोशिश को देखते हुए अब कांग्रेस नवजोत को किनारे नहीं कर सकती है। ऐसे में कांग्रेस सिद्धू को मनाने की कोशिश कर रही है।

नवजोत की कैप्टन कैबिनेट में वापसी को लेकर कांग्रेस पंजाब अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि जो पार्टी के आलाकमान तय करेंगे वही होगा। जाखड़ के बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद कांग्रेस पार्टी सिद्धू की वापसी कराने को तैयार है। हालांकि, अभी इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here