अमेरिका से लौटे पीएम मोदी, एयरपोर्ट पर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कही ये बात

एयरपोर्ट पर ढोल-नगाड़ों के बीच प्रधानमंत्री मोदी का पारंपरिक स्वागत किया गया।मोदी की एक झलक पाने के लिए सड़कों के दोनों ओर लोगों का हुजूम उमड़ा था।

0
62
नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित करते हुए धन्यवाद कहा...

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अपना 7 दिवसीय अमेरिका दौरा खत्म कर स्वदेश लौट आए हैं। दिल्‍ली के पॉलम एयरपोर्ट पहुंचने के बाद वहां मौजूद केंद्रीय मंत्री, सांसदों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के बीच उनका भव्य स्वागत किया।  पीएम मोदी के स्वागत के लिए भाजपा के करीब 20 हजार सें अधिक कार्यकर्ता मौजूद थे। मोदी की एक झलक पाने के लिए सड़कों के दोनों ओर लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ था।

ये भी पढ़े: आंतकी हमले की फिराक में पाकिस्तान, रक्षा मंत्री ने पाक को दी कड़ी चेतावनी

नरेंद्र मोदी ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित करते हुए धन्‍यवाद दिया और कहा कि मैं पूरे देश को नमन करता हूं। 130 करोड़ भारतीयों को प्रणाम करता हूं। आप इतनी बड़ी तादाद में हवाई अड्डे पर पहुंचे, स्वागत-सत्कार किया, इसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं। मैं 2014 में चुनाव जीतने के बाद अमेरिका और संयुक्‍त राष्‍ट्र गया था। 2019 में भी गया, लेकिन मैंने जो फर्क महसूस किया, वह यह कि दुनिया में देश का मान बढ़ा है। प्रवासियों ने जो प्रयास किया है, वह उल्‍लेखनीय है। ‘हाउडी मोदी’ में देश की अहमियत को सभी ने देखा। न्‍यूयॉर्क पहुंचा तो वहां पर जितने लोगों से मिला, उनका कहना होता था ‘हाउडी मोदी’।

ये भी पढ़े: यूएन में मोदी की दहाड़, प्रधानमंत्री की भाषण में ये थे महत्वपूर्ण बिंदु

इसके अलावा उन्होनें शनिवार की तारीख यानी 28 सितम्बर का जिक्र करते हुए 3 साल पहले हुए सर्जिकल स्ट्राइक कों भी याद किया। उन्होनें कहा कि 3 साल पहले आज ही के दिन देश के जवानों ने अपने पराक्रम से दुश्मनों कों मुंहतोड़ जबाब दिया था। मुझे देश के जवानों पर गर्व है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here