इमरान खान की बेगम बुशरा को लेकर दावा, पालती हैं जिन्न, खिलाती हैं कच्चा मांस

पाकिस्तानी मीडिया में प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी के बारे में एक से बढ़कर एक सनसनीखेज और रहस्यमयी दावे किए जा रहे हैं। बुशरा के पास 2 जिन्न होने के दावों के बाद अब नया दावा किया जा रहा है कि आईने में उनकी तस्वीर ही नहीं दिखती है।

0
107
इमरान खान की बेगम बुशरा
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की पत्नी अंधविश्वासी, हाउस स्टाफ ने किया दावा

नई दिल्ली। पाकिस्तान में आतंकवाद तो चरम पर है ही लेकिन अब अंधविश्वास ने भी सीमा लांघ ली है। दरअसल प्रधानमंत्री इमरान खान की बेगम बुशरा को लेकर एक दावा किया गया है जिसने पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी है। पाक पीएम इमरान खान की पत्नी बुशरा को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनका चेहरा शीशे में नहीं दिखता है। ये दावा किसी और ने नहीं बल्कि उनके हाउस स्टाफ ने किया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार यह दावा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय में तैनात एक व्यक्ति ने कैपिटल टीवी पर किया है। बुशरा इमरान की तीसरी बेगम हैं।

ये भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप पर भड़के AIMIM चीफ असदुद्दीन, बोल दिया जाहिल

बुशरा पर अंधविश्वास इतना हावी है कि उनकी छवि एक तंत्र-मंत्र और जादू-टोना करने वाली महिला के रूप में हैं। उन्हें लोग बुशरा बीबी, पिरनी या बीबी पाक दामन के नाम से बुलाते हैं। बुशरा, इस्लामिक कानूनों का सख्ती से पालन करती हैं और आध्यात्मिक काउंसलर भी हैं। लोग उन्हें ऐसी महिला मानते हैं जो किसी का भाग्य बदल सकती हैं। बुशरा को लेकर यहां तक  दावा किया जाता है कि उन्होंने दो जिन्न भी पाल रखे हैं और वह उन्हें कच्चा मांस परोसती हैं।

बता दें कि इमरान ने पीएम बनने के छह महीने पहले ही बुशरा से शादी की थी। इमरान उनके भक्त से कम नहीं हैं। वो जैसा कहती हैं इमरान वैसा ही करते हैं। दोनों की पहली बार मुलाकात साल 2015 में लोधरन में एनए-154 सीट के लिए होने वाले चुनाव से पहले हुई थी। जानकारी के अनुसार बुशरा ने कथित तौर पर इमरान से कहा था कि उन्हें पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के लिए उनके साथ शादी करनी होगी। इसके बाद इमरान उनसे शादी कर ली। यही नहीं बुशरा के ही कहने इमरान हाथ में माला लेकर घूमते हैं।

ये भी पढ़ें: सेना प्रमुख बिपिन रावत का बयान- बालाकोट में एक बार फिर एक्टिव हुए आतंकी, निपटना जानते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here