काशी में लगे स्त्री फिल्म की तर्ज पर ‘ओ कोरोना कल आना’ के पोस्टर

0
2152

वाराणसी: दुनिया भर में कोरोना वायरस ने हजारों लोगों को अपना शिकार बनाया है। अब तक पूरी दुनिया में 7 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के 152 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 3 लोगों की मौत हो चुकी है। सरकार की ओर से कोरोना से बचने के इंतजाम किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के वाराणसी में फिल्म स्त्री की तर्ज पर ‘ओ कोरोना कल आना’ के पोस्टर लगाए गए हैं।

बता दे कि काशी की गलियों में लगे इन पोस्टरों पर लिखा गया है ‘ओ कोरोना कल आना’। ये पोस्टर अब लोगों के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। पोस्टर छपवाने वाले ने एक खास बातचीत में बताया कि ये पोस्टर फिल्म स्त्री से प्रेरित होकर लगाए गए हैं। पोस्टर के नीचे पोस्टर छपवाने वाले का नाम भी लिखा गया है।

ये भी पढ़ें- UP: योगी सरकार के 3 साल पूरे, CM योगी ने गिनवाई उपलब्धियां

पोस्टर छपवाने वाले ने कहा, ‘इसके पीछे मकसद है कि लोग जागरूक हो और लोग यह सोचे कि मैं आज सुरक्षित रहूंगा और कोरोना जैसी बीमारी को दूर भगाने के एहतियात बरतूंगा, जिसके लिए साफ-सफाई, सेनिटाइजर और मास्क का भी इस्तेमाल करूंगा। ये पोस्टर अंधविश्वास को जन्म देने के लिए नहीं बल्कि लोगों को जागरुक करने के लिए लगाए गए हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here