संजय राउत बोले- 5 साल नहीं बल्कि 25 साल तक हो शिवसेना का सीएम

बहुत समय से महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर गहमागहमी का माहौल है। हालांकि, अब शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच गठबंधन वाली सरकार बनती दिखाई दे रही है। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि मुख्यमंत्री तो हमारा ही होगा।

0
145

नई दिल्ली: बहुत समय से महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर गहमागहमी का माहौल है। हालांकि, अब शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के बीच गठबंधन वाली सरकार बनती दिखाई दे रही है। कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि मुख्यमंत्री तो हमारा ही होगा।

संजय राउत ने कहा कि हम पिछले 50 सालों से महाराष्ट्र की राजनीति में सक्रिय हैं। मुख्यमंत्री तो हमारा ही होगा। 5 साल ही नहीं, बल्कि हम चाहते हैं कि 25 साल तक शिवसेना का सीएम हो।

ये भी पढ़ेंमहाराष्ट्र में शिवसेना-कांग्रेस-NCP मिलकर बनाएंगे सरकार! शिवसेना से ही होगा CM

संजय राउत ने आगे कहा, ‘शिवसेना महाराष्ट्र के हित में काम करती रहेगी। महाराष्ट्र के निर्माण में कांग्रेस का भी योगदान रहा है। हम सभी को साथ में लेकर चलेंगे। गठबंधन का फॉर्मूला उद्धव ठाकरे तय करेंगे। 24 अक्टूबर से उद्धव ठाकरे और मैं कह रहा था कि सीएम शिवसेना का होगा।’

बता दें कि शिवसेना शुरू से ही मुख्यमंत्री पद को लेकर जिद पर अड़ी हुई थी। सूत्रों के अनुसार अब कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी के बीच हुए समझौते के बाद शिवसेना को पूरे कार्यकाल के लिए सीएम पद मिलेगा। वहीं, कांग्रेस को 12 मंत्रीपद मिलेंगे, जबकि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) को 14 मंत्रीपद दिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here