नौजवानों की पार्टी है SP, कभी बूढ़ी नहीं होगी- मुलायम सिंह यादव

समाजवादी पार्टी के लखनऊ स्थित कार्यालय पर शनिवार को सदस्यता ग्रहण समारोह रखा गया। इस दौरान हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह ने पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के मौजूदगी में सपा की सदस्यता ग्रहण की। इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह ने कहा कि ये नौजवानों की पार्टी है, जो कभी बूढ़ी नहीं होगी।

0
222

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के लखनऊ स्थित कार्यालय पर शनिवार को सदस्यता ग्रहण समारोह रखा गया। इस दौरान हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व अध्यक्ष सुनील सिंह ने पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के मौजूदगी में सपा की सदस्यता ग्रहण की। इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह ने कहा कि ये नौजवानों की पार्टी है, जो कभी बूढ़ी नहीं होगी।

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आज जो लोग मंच पर बैठे हैं, उनमें कोई 2, कोई 5, कोई 8 और कोई 10 साल और जियेगा। इसके बाद समाजवादी पार्टी पूरी तरह नौजवानों की पार्टी होगी। ये पार्टी कभी बूढ़ी नहीं होगी। इसी के साथ उन्होंने यहां ये भी कहा कि किसी में भी भेद नहीं करना चाहिए, चाहे वह औरत हो या मर्द।

इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सात क्रांतियां हैं, उन सात क्रांतियों को पढ़ने के बाद समाजवादी क्रांति बनती है। समाजवादी पार्टी की विचारधारा को पढ़िए। लोहिया ट्रस्ट में सभी के भाषण हैं, उसको पढ़िए। नौजवान ही सपा का भविष्य हैं।

सपा संरक्षक ने आगे कहा, ‘इस वक्त पूरी दुनिया मे परिवर्तन की लहर है। सपा शुरू से परिवर्तन की राजनीति करती रही है। नौजवान ही वोट देते हैं, माहौल बनाते हैं। नौजवानों की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है।’ उन्होंने कहा कि देश को शक्तिशाली बनाने वाले तीन लोग हैं, किसान, नौजवान और व्यापारी। ये बात मैंने लोकसभा में कही तो भाजपा के लोगो ने मुझे बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here