लखनऊ में बोले अमित शाह- जिसको विरोध करना है करे, CAA वापस नहीं होगा

देशभर में नागरिकता संसोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस कानून के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री ने लखनऊ में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि आज मैं लखनऊ की धरती से घोषणा करता हूं कि सीएए को लेकर जिसे विरोध करना हो, करता रहे। पर ये कानून किसी कीमत पर वापस नहीं होगा।

0
167

लखनऊ: देशभर में नागरिकता संसोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस कानून के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री ने लखनऊ में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि आज मैं लखनऊ की धरती से घोषणा करता हूं कि सीएए को लेकर जिसे विरोध करना हो, करता रहे। पर ये कानून किसी कीमत पर वापस नहीं होगा।

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में लखनऊ के रामकथा पार्क में रैली आयोजित की गई। इस दौरान अमित शाह ने बोलते हुए कहा कि विपक्ष कानून को लेकर भ्रम फैला रहा है और मुस्लिमों को भड़का रहा है।

आग उन्होंने कहा कि विरोधी पार्टियां सीएए पर भ्रम फैला रही हैं इसीलिए बीजेपी लोगों को जागरुक करने के लिए जागरुकता अभियान चला रही है। पीएम नरेंद्र मोदी ये कानून लेकर आए हैं। कांग्रेस, ममता बनर्जी, अखिलेश, मायावती और अरविंद केजरीवाल सभी इस कानून पर भ्रम फैला रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने विपक्षी पार्टियों को चैलेंज करते हुए कहा कि मैं विपक्षियों से कहना चाहता हूं कि आप सभी इस कानून पर सार्वजनिक चर्चा कर लो। अगर ये कानून किसी की नागरिकता ले सकता है तो साबित करके दिखाओ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here