कांग्रेस पर BJP का पलटवार, अब सोनिया गांधी को बताया ‘घुसपैठिया’

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को ‘घुसपैठिए’ वाले बयान पर सोमवार को सदन में जमकर हंगामा हुआ। भारतीय जनता पार्टी ने सदन में अधीर रंजन चौधरी से अपने बयान पर माफी मांगने की मांग की।

0
81

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को ‘घुसपैठिए’ वाले बयान पर सोमवार को सदन में जमकर हंगामा हुआ। भारतीय जनता पार्टी ने सदन में अधीर रंजन चौधरी से अपने बयान पर माफी मांगने की मांग की।

संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने संसद में कहा कि अधीर रंजन चौधरी को अपने बयान पर बिना शर्त के तुरंत माफी मांगनी चाहिए। अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी को उनकी तरफ से माफी मांगनी चाहिए।

अधीर रंजन से माफी मंगवाने की जिद पर अड़े प्रह्लाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के लोगों ने लगातार दूसरी बार चुनकर भेजा है, ऐसे लोकप्रिय नेता को इन्होंने घुसपैठिया कहा है। इनका खुद का नेता घुसपैठिया है, कांग्रेस की अध्यक्ष घुसपैठिया हैं।

वहीं, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘ये हमारी लीडर सोनिया गांधी को घुसपैठिया कह रहे हैं, क्या कर रहे हो आप (BJP) लोग? अगर मेरा लीडर घुसपैठिया है तो आपका भी है।’

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता ने अधीर रंजन चौधरी ने अपने एक बयान में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह गुजरात से दिल्ली आए हुए घुसपैठिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here