कन्नौज बस हादसे में 20 लोगों की दर्दनाक मौत, PM मोदी-राहुल गांधी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार की रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां जीटी रोड हाइवे पर कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही डबल डेकर बस और ट्रक में टक्कर हो गई। इसके बाद बस में भयंकर आग लग गई। इस भीषण हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई, वहीं 21 लोग घायल हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस हादसे पर दुख जताया है।

0
2031

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार की रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां जीटी रोड हाइवे पर कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही डबल डेकर बस और ट्रक में टक्कर हो गई। इसके बाद बस में भयंकर आग लग गई। इस भीषण हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई, वहीं 21 लोग घायल हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस हादसे पर दुख जताया है।

पीएम मोदी ने जताया दुख

राहुल गांधी ने जताया दुख 

कन्नौज के डीएम रविंद्र कुमार ने हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि यह हादसा शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे हुआ। बस में करीब 43 लोग सवार थे। ट्रक से टक्कर के बाद बस में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद 10-12 लोग बस से उतरने में कामयाब रहे, बाकी लोग बस में ही फंसे रह गए। हादसे में 21 लोग घायल हुए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here