JNU बवाल पर बोलीं सोनिया गांधी- मोदी सरकार में मिल रहा हिंसा को बढ़ावा

राजधानी दिल्ली की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में रविवार देर रात हुई हिंसा को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस हिंसा को लेकर पूरा विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी जेएनयू हिंसा को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के संरक्षण में युवाओं की आवाज को दबाया जा रहा है और हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है।

0
1210

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी में रविवार देर रात हुई हिंसा को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस हिंसा को लेकर पूरा विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है। इसी क्रम में कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी जेएनयू हिंसा को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के संरक्षण में युवाओं की आवाज को दबाया जा रहा है और हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है।

सोनिया गांधी ने कहा कि जेएनयू कैंपस में जो हिंसा हुई है, उसे सरकार द्वारा लोगों की असहमति की आवाज़ को दबाने के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में य़ुवाओं की आवाज को दबाया जा रहा है और हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है।

p style=”text-align: justify;”>जानकारी के लिए बता दें कि रविवार देर रात कुछ नकाबपोश लोग जेएनयू कैंपस में घुस गए और टीचर्स और कुछ छात्रों की लाठी-डंडों से पिटाई की। इसमें 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार सुबह सभी छात्रों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। वहीं, मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here