बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने हेटर्स को दिया करारा जवाब, देखें Video

0
117
बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू

मुंबई। बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू इन दिनों नए शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही हैं। शो में आते ही लोगों ने उन्हें उनके कपड़ों के लिए ट्रोल करना शुरु कर दिया। इसको लेकर जसलीन ने हेटर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हेटर्स को चिढ़ा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Haters🤗

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

जसलिन ने वीडियो में यलो कलर का टॉप पहना है जिसमें हैलो हेटर्स लिखा है। जसलीन वीडियो में कह रही हैं कि ये वीडियो हेटर्स के लिए है। आप लोग बिना पेमेंट के मेरी प्रोफाइल पर आते हैं, मुझे चेक आउट करते हैं, बुरा भला बोलते हैं। ऐसा आपको करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि क्या आप लोग जानते हैं कि आपकी इन हरकतों से मुझे और एनकरेजमेंट मिलती है और कुछ कर के दिखाउं।

Image result for जसलीन मथारू बिग बॉस 12

होटर्स को जसलीन का करारा जवाब

उन्होंने आगे कहा कि आपकी इन हरकतों से कुछ नहीं होगा। जाइए और अपने करियर पर फोकस करिए। पैसे कमाइए, वो आपके लिए अच्‍छा है। अगर आप किसी का भला नहीं कर सकते तो किसी का बुरा भी नहीं करिए। जितने लोग मुझे बुरा कहते हैं उनकी बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। और जो लोग मेरे फैन हैं उनके लिए ढेर सारा प्‍यार।

Image result for जसलीन मथारू बिग बॉस 12

शो में पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने आई हैं जसलीन

आपको बता दें कि जसलीन मथारू मुझसे शादी करोगे शो में पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने के लिए आई हैं। उनका कंपटीशन शो में संजना गलरानी, हिना पांचाल, अंकिता श्रीवास्‍तव और नवदीश कौर के साथ है। शो में आते ही जसलीन ने फीमेल कटेस्‍टेंट्स का ध्‍यान अपनी ओर खींच लिया है।

Image result for जसलीन मथारू

अनुप जलोट संग रिलेशनशिप की चर्चा थी

मालूम हो पिछले साल बिग बॉस 12 में गजल सम्राट अनूप जलोटा के साथ जसलीन का नाम खूब सुर्ख‍ियों में था। दोनों की रिलेशनशिप की चर्चाएं थी। दिलचस्‍प बात ये है कि जसलीन और अनूप के बीच उम्र का बड़ा अंतर है। हालांकिं शो से निकलने के बाद उन्‍होंने अपने रिलेशनशिप को झूठ बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here