हरियाणा चुनावः कैथल के मोदी ग्राउंड में आज गरजेंगे गृहमंत्री अमित शाह, 3 रैलियों को करेंगे संबोधित

नए रेलवे हॉल्ट के सामने स्थित मोदी ग्राउंड में आज देश के गृहमंत्री अमित शाह रैली को संबोधित करेंगे। शाह पहली बार कैथल में आ रहे हैं। इस रैली को लेकर भाजपाइयों में विशेष उत्साह बना हैं

0
77
गढ़ में आज गरजेंगे अमित शाह
गढ़ में आज गरजेंगे अमित शाह

हरियाणा : गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज यानि बुधवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे प्रचार अभियान में अपनी पहली रैली करेंगे। शाह पहली बार कैथल में आ रहे हैं। इस रैली को लेकर भाजपाइयों में विशेष उत्साह बना हुआ है।

कैथल, पूंडरी व गुहला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी इस रैली में शाह के साथ मंच पर होंगे। पहले इस रैली के लिए शहर के बीचों-बीच स्थित रामलीला मैदान स्थल बनाया गया था, लेकिन रैली में जुटने वाली भीड़ को देखते हुए त्योहारों के सीजन में शहर में जाम न लगे इसलिए रैली स्थल का स्थान बदलते हुए हुडा ग्राउंड में इसका आयोजन किया गया है। शाह को सुनने के लिए रैली में भारी भीड़ जुटने की संभावनाएं जताई जा रही हैं।

येे भी पढ़ेें : जानिए, कब और कितने राफेल भारतीय वायुसेना के बेड़े में होंगे शामिल

दोपहर करीब 12.30 बजे अमित शाह कैथल पहुंचेंगे। वह यहां के हुडा ग्राउंड सेक्टर-19 में जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह करीब 1.20 बजे तक यहां रुकेंगे। जिले की तीन विधानसभा कैथल से प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर, पूंडरी से वेदपाल एडवोकेट और गुहला से रवि तारावाली के लिए रैली करेंगे।

कैथल के बाद वह सीधे लोहारू करीब 2.10 बजे पहुंचेंगे। लोहारू में वह दो विधानसभा भिवानी और तोशाम के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। बीजेपी ने भिवानी से जेपी दलाल को टिकट दिया है जबकि तोशाम से शशि रंजन परमार को चुनावी रण में उतारा है।

ये भी पढ़ेंं : पीएम मोदी ने बताया, क्यों भारत में रोबोट नहीं मानव पैदा होते हैं

कैथल के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह महम पहुंचेंगे। यहां पहुंचकर वह तीन विधानसभा के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। पार्टी ने महम सीट से शमशेर खरकड़ा, कलानौर से रामअवतार वाल्मीकि और गढ़ी-सांपला-किलोई से सतीश नांदल को चुनावी मैदान में उतारा है। शाह दोपहर करीब 3.20 बजे महम पहुंचेंगे और शाम 4.05 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here