गाजियाबाद: 2 बच्चों की हत्या कर 8वीं मंजिल से 2 पत्नियों के साथ कूदा पति, तीनों की मौत

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल, गाजियाबाद के इंदिरापुरम के वैभव खंड स्थित एक अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से कूदकर एक पति ने अपनी दो पत्नियों के साथ आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी की आशंका जताई जा रही है।

0
269

गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से लगे हुए गाजियाबाद से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। दरअसल, गाजियाबाद के इंदिरापुरम के वैभव खंड स्थित एक अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से कूदकर एक पति ने अपनी दो पत्नियों के साथ आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी की आशंका जताई जा रही है।

बता दें कि इन तीनों पति-पत्नियों ने आत्महत्या से पहले अपने दो बच्चों को और पालतू खरगोश को भी मार डाला। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच के आधार पर पृथम दृष्टया घटना के पीछे घरेलू कलह और आर्थिक तंगी की आशंका जताई है।

गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि मृतक पुरुष कृष्णा अपरा सफायर के फ्लैट नंबर A-805 में अपने परिवार के साथ रहता था। उसने अपनी दो पत्नियों के साथ अपार्टमेंट की आठवीं से छलांग लगा दी। इन तीनों में से पति और एक पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। गंभीर अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के वक्त उसने दम तोड़ दिया।

suicide note on wall

पुलिस की जानकारी के मुताबिक जब मृतक परिवार के फ्लैट खोलकर देखा गया तो अंदर दो बच्चों के शव पड़े थे। इनमें एक 12 वर्षीय लड़का और लगभग 11 साल की एक लड़की थी। घर की दीवार पर एक सुसाइड नोट लिखा पाया गया है, जिससे आत्महत्या के पीछे आर्थिक तंगी और घरेलू कलह की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here