कनिका कपूर के खिलाफ FIR दर्ज, Coronavirus को लेकर लगा ये आरोप

0
104

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन पर लखनऊ में कोरोनावायरस के होते हुए लापरवाही बरतने के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। कनिका में कई दिन से कोरोना के लक्षण थे, लेकिन उन्होंने लापरवाही दिखाते हुए जांच नहीं कराई और पार्टी में भी शामिल हुई।

कनिका पर एफआईआर दर्ज होने पर लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने कहा, “बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जिनका कोरोनावायरस (Coronavirus) का टेस्ट पॉजिटिव आया है, उन पर लापरवाही के लिए एफआईआर दर्ज हुई है।”

हालांकि, कनिका ने खुद इंस्टाग्राम एकाउंट पर कोरोना से पीड़ित होने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया। मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं। जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण केवल 4 दिन पहले विकसित हुए हैं।’

बता दें कि लंदन से लौटने पर कनिका को जब स्कैन किया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, लेकिन वह वहां से चकमा देकर भाग गई थीं। उसके बाद वह लखनऊ में एक होली मिलन की पार्टी में शामिल हुईं। अब जो भी कनिका कपूर से मिले हैं, वह सब आइसोलेशन में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here