DSP देवेंद्र को लेकर कांग्रेस ने उठाए सवाल, तो BJP ने कहा- ‘ये पाक की भाषा’

डीएसपी देवेंद्र सिंह के गिरफ्तार होने के बाद से ही कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। अब बीजेपी की ओर से कांग्रेस को जवाब दिया गया है। बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस हिंदुओं को आतंकी घोषित करना चाहती है। इसके साथ ही बीजेपी ने कांग्रेस पर पाकिस्तान का पक्ष लेने का भी आरोप लगाया है।

0
433

नई दिल्ली: डीएसपी देवेंद्र सिंह के गिरफ्तार होने के बाद से ही कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। अब बीजेपी की ओर से कांग्रेस को जवाब दिया गया है। बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस हिंदुओं को आतंकी घोषित करना चाहती है। इसके साथ ही बीजेपी ने कांग्रेस पर पाकिस्तान का पक्ष लेने का भी आरोप लगाया है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार दोपहर को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘देवेंद्र सिंह को इसी देश की पुलिस ने गिरफ्तार किया है, कानून अपना काम रहा है। कांग्रेस ने एक बार फिर से भारत पर हमला कर पाकिस्तान का पक्ष लिया है। कांग्रेस ने हमेशा की तरह वही किया, जिसमे वह सक्षम है। अधीर रंजन ने इस मामले में धर्म को घुसाया। हिंदू आतंकवाद का शब्द भी कांग्रेस ने ही इजात किया था।’

इसके साथ ही कांग्रेस पर पाकिस्तान का पक्ष लेने का आरोप लगाते हुए संबित पात्रा ने कहा, ‘कांग्रेस लंबे समय से ‘हिंदू पाकिस्तान’ की बात करती रही है। कांग्रेस हिंदुओं को आतंकवादी सिद्ध करने की कोशिश कर रही है और भारत को हिंदुओं से खतरा बता रही है। बाटला हाउस एनकाउंटर को लेकर कांग्रेस के रवैये पर सवाल खड़े होते रहे हैं।’

जानकारी के लिए बता दें कि DSP देवेंद्र सिंह को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम से दो आतंकियों के साथ गिरफ्तार किया गया था। देवेंद्र से ‘आतंकी कनेक्शन’ को लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, अब इस मामले को लेकर राजनीति तेज हो गई है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले को लेकर केंद्र सरकार से कई सवाल पूछे थे, जिनका जवाब देने के लिए मंगलवार को बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here