थम नहीं रहा तीस हजारी कोर्ट विवाद, पुलिसकर्मियों ने काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन

पार्किंग को लेकर तीस हजारी कोर्ट के बाहर वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार सुबह पुलिसकर्मियों ने दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पर भारी संख्या में इक्कट्ठा होकर हाथ में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया।

0
196

नई दिल्ली: पार्किंग को लेकर तीस हजारी कोर्ट के बाहर वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच हुआ विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार सुबह पुलिसकर्मियों ने दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पर भारी संख्या में इक्कट्ठा होकर हाथ में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन कर रहे पुलिसकर्मियों का कहना है कि हमारे साथ ज्यादती हो रही है, जो बिल्कुल गलत है। पुलिसकर्मियों के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हम शांतिपूर्ण तरीके से इस तरह के व्यवहार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे और कमिश्नर से अपनी बात कहेंगे।

ये भी पढ़ें- तीस हजारी कोर्ट विवाद का असर, कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों ने पुलिसकर्मी को पीटा

गौरतलब है कि शनिवार को पार्किंग को लेकर तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिसकर्मियों की मामूली बहस हो गई थी, लेकिन बाद में ये मामला काफी बढ़ गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच हुई इस हिंसक झड़प में कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे। वहीं, कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था।

पुलिस और वकीलों की इस भिड़ंत का असर अन्य जगह भी देखने को मिला। सोमवार सुबह भी कड़कड़डूमा कोर्ट में वकीलों ने एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। इस मारपीट में पुलिसकर्मी को काफी चोटें भी आई थीं। अब पुलिकर्मियों के खिलाफ वकीलों के इस हिंसक रवैये के खिलाफ पुलिसकर्मी हाथ में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here