तीस हजारी विवाद: पुलिसकर्मियों से मिलने पहुंचे कमिश्नर, की ड्यूटी पर लौटने की अपील

तीस हजारी कोर्ट विवाद के बाद पुलिस और वकील में अब आर-पार की लड़ाई है। वकीलों और पुलिस के बीच हुए इस विवाद को लेकर पुलिसकर्मियों ने मंगलवार को हाथ में काली पट्टी बांधकर दिल्ली पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और वकीलों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। प्रदर्शन को बढ़ते देख दिल्ली के पुलिस कमिश्नर प्रदर्शनकारियों से मिलने के लिए पहुंचे और उनसे ड्यूटी पर वापस लौटने की अपील की।

0
332

नई दिल्ली: तीस हजारी कोर्ट विवाद के बाद पुलिस और वकील में अब आर-पार की लड़ाई है। वकीलों और पुलिस के बीच हुए इस विवाद को लेकर पुलिसकर्मियों ने मंगलवार को हाथ में काली पट्टी बांधकर दिल्ली पुलिस मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और वकीलों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। प्रदर्शन को बढ़ते देख दिल्ली के पुलिस कमिश्नर प्रदर्शनकारियों से मिलने के लिए पहुंचे और उनसे ड्यूटी पर वापस लौटने की अपील की।

बता दें कि मंगलवार को दिल्ली मुख्यालय पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी इक्कट्ठे हुए और वकीलों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इस पर पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक पुलिसकर्मियों से मिलने पहुंचे और उनसे ड्यूटी पर वापस लौटने की अपील की।

कमिश्नर ने कहा कि यह हमारे लिए परीक्षा की घड़ी है। इस घड़ी में हमें अभी जो जिम्मेदारी दी गई है उसे संभाले और कानून की रखवाली करें। ये हमारे लिए अपेक्षा की भी घड़ी है। जनता और सरकार हमसे जो अपेक्षा करती है, हमने हमेशा से उसे पूरा किया है और आगे भी करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने जांच कमेटी पर न्याय करने का विश्वास जताया।

बता दें कि पुलिस कमिश्नर ने प्रदर्शनकारी पुलिसकर्मियों से ड्यूटी पर लौटने की अपील की। हालांकि, उनके इस पूरे भाषण के दौरान जबरदस्त नारेबाजी हुई। पुलिसवालों ने नारेबाजी करते हुए कहा कि पुलिस कमिश्नर कैसा हो किरण बेदी जैसा हो। इन नारों की वजह से कमिश्नर को वापस लौटना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here