अनाज मंडी अग्निकांड: PM मोदी से लेकर CM केजरीवाल तक, तमाम बड़े नेताओं ने जताया दुख

राजधानी दिल्ली से रविवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। दरअसल, यहां रानी झांसी रोड पर स्थित अनाज मंडी की एक इमारत में आग लग गई। इस आग में अब तक 43 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। वहीं, 56 से ज्यादा लोगों का बचाया गया है। इस मामले पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम बड़ा नेताओं ने दुख जाहिर किया है।

0
149

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से रविवार सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। दरअसल, यहां रानी झांसी रोड पर स्थित अनाज मंडी की एक इमारत में आग लग गई। इस आग में अब तक 43 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। वहीं, 56 से ज्यादा लोगों का बचाया गया है। इस मामले पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम बड़ा नेताओं ने दुख जाहिर किया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की घायलों की स्वस्थ होने की कामना

दिल्ली की अनाज मंडी में आग लगने की दुखद खबर सुनकर बहुत पीड़ा हुई है। मेरी गहन संवेदना प्रभावित परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ। स्थानीय प्रशासन लोगों को बचाने और मदद मुहैया कराने की भरसक कोशिश कर रहा है।

पीएम मोदी ने जताया दुख


पीएम मोदी ने इस दर्दनाक घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा, दिल्ली के अनाज मंडी में लगी आग बेहद डरावनी है। इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए संवेदनाएं प्रकट की हैं।

गृहमंत्री अमित शाह ने प्रकट की संवेदनाएं
गृहमंत्री अमित शाह ने इस दिल दिहला देने वाली घटना पर दर्द प्रकट करते हुए कहा कि मृतकों के परिवारों के प्रति उनकी गहरी संवेदनाएं हैं। इसके साथ ही उन्होंने घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है।

सीएम केजरीवाल ने प्रकट किया दुख
सीएम केजरीवाल ने घटना पर दुख प्रकट करते हुए लिखा, ‘बहुत-बहुत दुखद खबर। बचाव अभियान चल रहा है। फायरमैन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं। घायलों को अस्पतालों में ले जाया जा रहा है।’ इसके साथ ही सीएम केजरीवाल घटनास्थल पर भी पहुंचे हैं।

बता दें कि ये घटना रविवार सुबह 5 बजे की है, जब अनाज मंडी में एक तीन मंजिला बेकरी की ऊपरी मंजिल पर आग लग गई। आग लगने से जहां कई लोगों ने आग में झुलसने से दम तोड़ दिया तो कईयों की दम घुटने से मौत हो गई। आग लगने से इतनी बड़ी संख्या मौत लगने की खबर से आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here