2 दिसंबर राशिफल: जानिए किन राशियों के लिए शुभ रहेगा सोमवार का दिन ?

मेष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा। आर्थिक मामलों में लाभ होने के योग हैं। निवेश करने के लिए समय अच्छा है। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

0
141

मेष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा। आर्थिक मामलों में लाभ होने के योग हैं। निवेश करने के लिए समय अच्छा है। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

वृषभ: आज आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। अधूरे कार्य पूरे होंगे। मित्रों से शुभ समाचार मिलेंगे। परिवार के लोगों के साथ सामंजस्य बनाकर चलना ठीक रहेगा।

मिथुन: आज आपकी साहित्य और कला में रूचि बढ़ेगी। मनोरंजन के कार्यों पर खर्च होगा। कारोबार में लाभ के योग हैं। सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा।

कर्क: आज आप मानसिक रूप से थोड़े परेशान हो सकते हैं। धार्मिक प्रवृत्ति बढ़ेगी। परिजनों की मदद से सभी मुसीबतों को दूर करने में कामयाब रहेंगे।

सिंह: आज लंबे समय से चली आ रही परेशानी दूर होगी। नई योजनाओं को शुरू करने पर ध्यान दे सकते हैं। दांपत्य मामले में सावधान रहने की जरूरत है।

कन्या: वाद-विवाद में वाणी पर संयम रखने की जरूरत है। नकारात्मक विचारों को मन में आने दें। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है। वाहन चलाने में सावधानी बरतें।

तुला: आज आपका दिन अनुकूल रहेगा। घर का वातावरण अच्छा रहेगा। पराक्रम में वृद्धि होगी और आपका मनोबल बढ़ेगा। परिवार के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।

वृश्चिक: आज पैसों के लेन-देन के लिए अच्छा समय नहीं है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। व्यर्थ की यात्राएं हो सकती हैं। सचेत रहें।

धनु: आज आपका दिन मिश्रित फलदायी रहेगा। व्यापार और नौकरी में लाभ मिलेगा। वैवाहिक सुख की अनुभूति होगी। परिजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा।

मकर: भाग्य आज आपका साथ देने के लिए तैयार है। कार्यस्थल पर उच्च पदाधिकारियों का साथ मिलेगा। कार्य संदर्भ में यात्रा करनी पड़ सकती है।

कुंभ: आज आप धार्मिक एवं मांगलिक कार्यो में व्यस्त रहने की संभावनाएं हैं। भाग्य आज आपके साथ है। कोई करीबी व्यक्ति आपका मददगार साबित हो सकता है।

मीन: आज हर कार्य सावधानी के साथ करें। यात्रा न करें। सेहत के मामले में कोई भी लापरवाही न बरतें। सावधानी के साथ आगे बढ़ें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here