कोरोना का कहर, अब तक 700 लोग पीड़ित, गांव के लिए पैदल निकल रही जनता

0
314

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार सुबह तक कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 700 के करीब पहुंच गई है। वहीं, मरने वालों की संख्या 16 हो गई है। देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। लॉकडाउन का आज तीसरा दिन है, ऐसे में लोग मुश्किल की घड़ी से गुजर रहे हैं। आलम ये है कि लॉकडाउन की स्थिति से घबराकर डेली वेजेज पर काम करने वाले लोग पैदल ही अपने गांव की ओर जा रहे हैं।

पैदल घर के लिए निकल रहे लोग
कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है। ऐसे में सरकार की ओर से लॉकडाउन को लेकर कदम उठाया गया है। इससे सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को हो रही है, जो डेली वेजेज पर काम कर रहे हैं, अब उनके पास न तो करने के लिए काम है और गुजारा करने के लिए पैसे। ऐसे में लोग अपने गांवों का रुख कर रहे हैं। हालांकि, यातायात सुविधा बंद है तो ऐसे में लोग पैदल ही अपने घर जा रहे हैं।

देश में बढ़े कोरोना मरीजों के आंकड़े
स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार गुरुवार को देश में सबसे ज्यादा एक दिन में करीब 80 मामले रिपोर्ट किए गए हैं। अभी भारत में करीब 700 लोग कोरोना से पीड़ित हैं, वहीं अब 16 लोगों की जान जा चुकी है। भारत में बढ़ते कोरोना के खतरे को देखते हुए 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here