लॉकडाउन से बेहाल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, CM उद्धव ठाकरे के सामने रखी ये मांग

0
136

महाराष्ट्र : कोरोना महामारी से पूरा देश बेहाल है। ऐसे में पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है, जिसकी वजह से एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री भी ठप पड़ी है। मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए ये दौर सबसे खराब दौर बताया जा रहा है। लंबे समय के इंतजार के बाद अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से एक खास मांग रखी गई है।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिनेमा एमप्लॉइज (FWICE) ने सीएम ठाकरे को एक पत्र लिखकर अपनी परेशानी बताई है। पत्र में कहा गया है कि उन्हें कम से कम पोस्ट प्रोडक्शन काम शुरू कर देना चाहिए। अगर ऐसा हो जाता है कि कम लोगों के सहयोग से स्टूडियो में काम किया जा सकता है। ऐसा करके लॉकडाउन के बाद तुरंत फिल्मों को रिलीज किया जा सकेगा।

FWICE के मुख्य सलाहकार अशोक पंडित ने ट्वीट कर इस चिट्ठी की जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि सीएम उनकी परेशानी को समझकर उन्हें पोस्ट प्रोडक्शन करने की अनुमति देंगे।

कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र

महाराष्ट्र की बात करें तो यहां सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं। अब तक महाराष्ट्र में 37136 केस सामने आए हैं, इनमें से 1325 की मौत हुई है। वहीं, 9639 लोग ठीक हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here