लॉकडाउन पर कार्तिक आर्यन का फनी मीम, लिखा- 21 दिन में पैसा डबल!

0
78
Kartik Aaryan

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दूसरी बार कोरोना वायरस पर संबोधित करते हुए 21 दिन का लॉकडाउन किया है. 25 मार्च से 21 दिन तक देशभर में पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान किया गया है, जिसके बाद कोरोना की रोकथाम के लिए देश में लॉकडाउन के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सितारे आए हैं…

लॉकडाउन के सपोर्ट में आने वाले सितारों में कार्तिक आर्यन सबसे आगे हैं. उन्होंने बीते दिनों फिल्म ”प्यार का पंचनामा” का एक मोनोलॉग बोलते हुए लोगों को घरों से बाहर ना निकलने के लिए कहा था, अब उन्होंने 21 दिन तक देशबंदी पर एक मीम पोस्ट किया है…

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वे फिर हेराफेरी के पोस्टर में अक्षय कुमार की जगह नजर आ रहे हैं. फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक का चेहरा लगा है और लिखा है- मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कल दूसरी बार देश को कोरोना वायरस पर संबोधित करते हुए 25 मार्च से 21 दिन तक देशभर में पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. इससे पहले कार्तिक आर्यन ने अपने प्यार का पंचनामा टाइप स्टाइल में लोगों को घरों से निकलने के लिए मना किया था. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी हिट हुआ था.

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कार्तिक आर्यन के उस वीडियो को शेयर किया था और लिखा था- यह ब्राइट यंग एक्टर आपसे कुछ कहना चाहते हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया पार्ट टू की शूटिंग भी रुक गई है. इसमें कार्तिक आर्यन मेन रोल में हैं. फिल्म का पोस्टर और फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी थी लेकिन कोरोना वायरस के बाद खतरे को देखते हुए पूरी यूनिट लखनऊ से वापस लौट गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here