कोरोना की वजह से टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद, नए शोज हुए पोस्टपोन

0
996

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। भारत में अब तक 170 से ज्यादा मामले सामने आए हैं, ऐसे में सरकार की ओर से देशवासियों से सावधानी, सफाई और सतर्कता बरतने की अपील की जा रही है। कोरोना वायरस ने एंटरटनमेंट इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। दरअसल, कोरोना को देखते हुए सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग आज से बंद कर दी गई है।

कोरोना की वजह से फिल्मों से ज्यादा नुकसान टीवी सीरियल्स को होने वाला है। प्रोड्यूसर्स इस बात को लेकर परेशान हैं कि 31 मार्च के बाद भी अगर हालात ऐसे ही बने रहे तो क्या होगा और बैकअप एपिसोड भी खत्म हो जाएंगे तो बाद में क्या होगा। इसके अलावा रियलिटी शोज को इससे सबसे बड़ा झटका लगने वाला है।

जानकारी के लिए बता दें कि सभी प्रोडक्शन हाउस ने काम बंद कर लिया है। फिल्मसिटी में अब शूटिंग करने की परमिशन नहीं है। टीवी इंडस्ट्री की मीटिंग में ये तय हुआ था कि कि 19-31 मार्च तक हर तरह से शूट कैंसल होंगे। अब 31 मार्च तक किसी भी तरह की शूटिंग नहीं होगी।

बड़े बैनर बंद, शोज का शूट कैंसल
रंजन शाही का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है, एकता का नागिन 4, मुझसे शादी करोगे, द कपिल शर्मा शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे बड़े शोज का शूट अभी बंद कर दिया है। वहीं, जो कुछ नए शोज शुरू होने वाले थे, उन्हें अभी पोस्टपोन कर दिया गया है। इनमें अनुपमा और इश्क में मरजावां 2 जैसे शोज शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here