गर्दन में रस्सी बांधकर युवक को घसीटा, 15 किमी तक खिंची खून की लाइन

नृशंसता का वीभत्सतम रूप उस समय सामने आया, जब मंगलवार को मेरठ में 21-वर्षीय एक युवक की गर्दन मोटरसाइकिल से बांधकर उसे 15 किलोमीटर से भी ज़्यादा दूरी तक घसीटा गया. युवक के शरीर में गोली का भी एक घाव मिला, और बहुत लम्बी दूरी तक घसीटे जाने की वजह से उसका एक पांव गायब मिला...

0
142
गले में फंदा डालकर 15 किमी तक शव को घसीटा, एक टांग और हाथ हुए गायब, खिंची खून की लकीर

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश अब अपराध प्रदेश बनता जा रहा है। आए दिन अपराध की घटनाएं सामने आ रही हैं। हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है। इस मामले को जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए।

जी दरअसल बीते मंगलवार सुबह हाईवे-235 पर हापुड़ के एक छात्र की सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी और गले में फंदा डालकर शव को करीब 15 किलोमीटर तक बाइक से बांधकर हाईवे पर घसीटा गया है। इससे 15 किलोमीटर तक रास्ते पर खून की लकीरें बन गईं। उसके बाद में बदमाश शव को खरखौदा क्षेत्र में फेंककर भाग निकले।

ये भी पढ़ें: दिल्ली: स्किन स्पेशलिस्ट पर लगा फर्जीवाड़े का आरोप, FIR के आदेश

सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम मुकुल कुमार है। उसकी उम्र 21 साल थी। वो हापुड़ का रहने वाला था। मुकुल के गर्दन में रस्सी बांधकर बदमाशों ने उसे 15 किलोमीटर तक बाइक से घसीटा जिससे मृतक के शरीर का आधा हिस्सा क्षत-विक्षत हो गया। बताया जा रहा है कि मृतक का बायां पैर और दाहिना हाथ घसीटने से लगभग गायब हो गया है।

ये भी पढ़ें: जांच के दौरान अचल संपत्ति जब्त नहीं कर सकती पुलिस- सुप्रीम कोर्ट

घटनास्थल से बरामद हुई मोटरसाइकिल मेरठ के रोहता गांव निवासी सचिन की है। पुलिस के मुताबिक मुकुल ने एक ही दिन पहले मोटरसाइकिल उधार ली थी।

पुलिस अधीक्षक के अनुसार हम कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवा रहे हैं, जिससे बातें स्पष्ट हो सकती हैं। सिर के पीछे गहरा घाव है, जिससे पता चलता है कि उसे गोली मारी गई, लेकिन गोली के बाहर निकलने का कोई घाव नहीं है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद कुछ जानकारी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: MRI मशीन में मरीज को डालकर भूला टेक्नीशियन, 30 सेकेंड की देरी ले लेती जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here