इस फिल्म में सलमान के साथ फिर नजर आएंगी दिशा, ‘भारत’ में पसंद आया काम…

बॉलीवुड स्टार सलमान खान फिल्म 'भारत' के बाद अब अगली ईद के लिए फिल्म का तोहफा देने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' के बाद अगली फिल्म राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप के लिए काम कर रहे हैं।

0
160
Disha patani and sanman Khan
Disha patani and sanman Khan

बॉलीवुड स्टार सलमान खान फिल्म ‘भारत’ के बाद अब अगली ईद के लिए फिल्म का तोहफा देने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ के बाद अगली फिल्म राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप के लिए काम कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप की हीरोइन के नाम का खुलासा हुआ है। अटकलें लगाई जा रहूी थीं कि फिल्म में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा होंगी। लेकिन हाल ही में मिली खबर के अनुसार इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी।

ख़बर के मुताबिक, फिल्म भारत में दिशा के काम को देखने के बाद अब फिल्म राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप में सलमान के अपोजिट दिशा पाटनी के नाम पर विचार किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, फिल्म में हीरोइन के लिए दिशा के नाम का औपचारिक अनाउंसमेंट होना है।

दरअसल, दिशा और सलमान फिल्म भारत में एक साथ काम कर चुके हैं। दिशा ने इस फिल्म में अहम रोल निभाया है। इस फिल्म में दिशा पटानी के अभिनय को काफी पसंद किया गया है। गौरतलब है कि फिल्म राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप की शूटिंग 4 नवंबर से शुरू हो जाएगी।

फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट होगा। राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप कोरियन फिल्म द आउटलॉज की रीमेक है। उल्लेखनीय है कि फिल्म भारत भी कोरियन फिल्म एन ओड टू माइ फादर की रीमेक थी। फिल्म की कहानी को काफी पसंद किया गया है।

सलमान खान की ओर से इस फिल्म को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं है। इस वक्त सलमान टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे हैं। उनकी फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर को रिलीज होनी है।चर्चा ये भी है कि सलमान, साजिद नाडियाडवाला के साथ किक 2 भी बनांगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here