अनुष्का ने उठाया भारी वजन, वर्कआउट का ये वीडियो सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. माना जा रहा है कि एक्ट्रेस का ये वीडियो लोगों को जिम जाने का मोटिवेशन देने वाला है.

0
975
Anushka Sharma

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. माना जा रहा है कि एक्ट्रेस का ये वीडियो लोगों को जिम जाने का मोटिवेशन देने वाला है.

अनुष्का ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी भारी वेट उठाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा लिखती हैं कि मैं वजन उठा सकती हूं, भाई। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का शर्मा गहरी-लंबी सांस लेते हुए करीब 30 किलो वजन उठाती दिख रही हैं।

बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा, फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के एनुअल कैलेंडर में दिखाई दी थीं। इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था कि साल 2020 कैलेंडर शूट हो चुका है। डब्बू रतनानी, आपको बधाई। आप 25 साल से वह काम कर रहे हैं जिसे आप बेइंतहा प्यार करते हैं और पसंद करते हैं।

डब्बू रतनानी ने यूट्यूब पर कैलेंडर शूट का जब वीडियो पोस्ट किया था तो अनुष्का शर्मा ने अपने लुक को ‘आइसी, कूल और ग्लिट्री’ बताया था। इससे पहले अनुष्का शर्मा-विराट कोहली अपने न्यू ईयर वेकेशन के चलते सुर्खियों में आए थे। वह स्विजरलैंड गए थे। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर वेकेशन की कई फोटोज़ शेयर की थीं।

अनुष्का एक फोटो में विराट संग हंसती और लंच एंजॉय करती नजर आई थीं। उन्होंने लिखा था कि मेरे पति को पता है कि मुझे क्या खाना पसंद है और साथ में वह मुझे हंसाते भी हैं।

अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वह वर्ष 2018 में आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में दिखी थीं। इसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ मेन रोल में नजर आई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here