राशिफल, 26 मार्च 2020: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…

0
280
Rashifal

राशिफल (26 मार्च 2020) में आपको बताएंगे सभी 12 राशियों के लोगों के लिए क्या रहेगा लाभकारी और किन चीजों से उन्हें सावधान रहने की जरूरत है. किस राशि के जातकों को मिल सकती है सफलता.

मेष राशि : चल रही लम्बी समस्याएं अब दूर होती दिखाई दे रही हैं। इसमें किसी अपने का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।
फूड प्वाइंजनिंग होने की आशंका है। आज के दिन ओवर इटिंग से बचना चाहिए।

वृष राशि: इस राशि के जातकों में अगर कम्युनिकेशन गैप की वजह से संबंधों में दूरी आ गई है तो इस दूरी को आज कम करने का प्रयास करना चाहिए.. ससुराल पक्ष से कोई अशुभ समाचार मिल सकता है।

मिथुन राशि : पिता से संबंध मधुर न चल रहे हों तो उनसे ताल-मेल बना कर चलें. खीज के कारण आप न चाहते हुए, भी किसी को बुरा बोल सकते हैं।

कर्क राशि : आज किसी भी काम में कॉन्फिडेंस कम न होने दें। कार्य को उत्सुकता के साथ पूरा करें. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है।

सिंह राशि : ऑफिस के कार्य में विजय प्राप्त करने के लिए एड़ी चोटी का बल लगा देना चाहिए. सफलता मिलने के पूर्ण आसार है. भाग्य भरोसे बैठना भारी नुकसान पहुंचा सकता है।

कन्या राशि : आपका धैर्य और विवेक आपके बिगड़े कार्य को बना सकता है इन दोनों बातों पर ध्यान दें. बुरी आदतों वाले मित्रों से थोड़ा बच कर रहें। मुश्किलों में फंस सकते हैं।

तुला राशि : विवाह योग्य कन्यओं के लिए आज अच्छा रिश्ता आ सकता है, जिन लोगों को हाई बी.पी की समस्या है उन्हें अधिक सचेत रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि: अगर आज लाभ के लिए स्वभाव में कुछ लचीलापन भी दिखाना पड़ तो पीछे न हटे. कम पानी पीने से होनी वाली समस्याएं परेशान कर सकती है।

धनु राशि : ऑफिस में अन्य सहयोगियों का भी कार्य करना पड़ सकता है यदि आप टीम को लीड करते हैं तो पूरा दिन टीम के कार्यों में लगाना होगा. सन्तान को फीवर आने की आशंका है।

मकर राशि: किसी से अपनी फीलिंग को शेयर करने के लिए दिन अच्छा है. दिखावेबाजी में धन हानि हो सकती है। ज्यादा शोऑफ न करें।

कुंभ राशि : इन राशि वालों के लिए आज का दिन, शत्रुओं पर विजय प्राप्त करने वाला होगा। आज के कार्यों का विवरण पहले ही तैयार कर लें। नहीं तो बेवजह की उलझने हो सकती है।

मीन राशि : मेहनत तो सभी लोग करते हैं लेकिन आज नए तरीके और प्लानिंग के साथ कार्य करने होगें, जिनको एलर्जी संबंधित बीमारी हैं, उन्हें अलर्ट रहना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here