नागपुर: अस्पताल से भागे कोरोना के पांच संदिग्ध मरीज, शहर में अलर्ट और नाकाबंदी

0
391
नागपुर का इंदिरा गांधी गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल

नागपुर। चीन में दस्तक देने वाला कोरोना वायरस अब पूरे देश में फैल चुका है। भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण से 2 लोगों की मौत हो गई है। ऐसे में अब तक 82 लोग कोरोना वयारस की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच अब खबर आ रही है कि नागपुर में अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस के पांच संदिग्ध मरीज देर रात अस्पताल से भाग गए हैं। इस घटना के बाद शहर में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। पांचों मरीजों की तलाशी की जा रही है।

इस मामले में बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद इन पांचों को नागपुर के इंदिरा गांधी गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था जहां से ये देर रात भाग गए हैं।

Image result for कोरोना वायरस

कोरोना मरीजों के अस्पताल से भागने के मामले में जोनल डीसीपी राहुल मकनिकर ने बताया कि देश में पुलिस को हाई अलर्ट कर दिया गया है और नाकेबंदी भी कर दी गई है। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित 17 मरीजों की पुष्टि की जा चुकी है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक 5,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि दुनियाभर में 1,34,300 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं।Image result for कोरोना वायरस

आपको बता दें कि भारत में सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने इटली, फ्रांस, जर्मनी, स्पेन, इस्राइल, दक्षिण कोरिया और श्रीलंका के लिये संचालित की जाने वाली उड़ानों को 31 अप्रैल तक बंद रखने का फैसला किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here