कोरोना वायरस: अब केरल में मिले पांच नए पॉजिटिव केस, मरीजों की संख्या हुई 39

0
807
संकेतिक चित्र

केरल। भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर 39 हो गए हैं। रविवार को केरल में पांच नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं। केरल के स्वास्थ्य मंत्री ने खुद इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि पांचो मरीजों को पथानामथिट्टा के अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। बता दें कि पांच में से तीन लोग हाल ही में इटली से लौटे थे। इससे पहले भी शनिवार को देश में कोरोना वायरस के तीन मामले सामने आए थे, जिसके बाद कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 34 हो गई थी। रविवार को फिर से पांच नए मामले सामने आ गए।

जानकारी के मुताबकि केरल के पांचों मरीजों की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। इन पांचों मरीजों में दो पुरुष, एक महिला और उनके दो रिश्तेदार हैं। इससे पहले केरल से तीन केस सामने आए थे, जो अब ठीक हो चुके हैं। लेकिन अब 5 और नए मरीजों के सैंपल पॉजिटिव पाए हैं। इसके बाद दिल्ली में एक केस आया, जिसकी वजह से उसके 6 जान-पहचान के लोग भी चपेट में आ गए।Image result for कोरोना वायरस

वहीं, इटली से आए कुल 18 लोग भी कोरोना वायरस से ग्रस्त पाए गए हैं, जिनमें से एक भारतीय और 17 इटली के नागरिक हैं। इसके अलावा गुरुग्राम, गाजियाबाद, तेलंगाना, तमिलनाडु से एक-एक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज की पहचन की गई है। वहीं अब तक देश में कोरोना वायरस के आए 39 पॉजिटिव मामलों में से तीन का इलाज हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here