नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ का टीजर रिलीज

0
71
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड के बेहद मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ‘ठाकरे’ का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें नवाजुद्दीन, बाल ठाकरे के गेटअप में बिल्कुल ही शानदार लगे रहे हैं. उनकी एक्टिंग तो दमदार होती ही है. इस टीजर में बाल ठाकरे की बायोपिक है जब बॉम्बे में दगें हुए थे. सिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की पूरी कहानी बताई गई है.

ये टीजर रिलीज होते ही लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ‘ठाकरे’ नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब के रोल में दिख रहे हैं और एकदम उनके अंदाज में ही अपार जनसमूह का अभिवादन करते दिख रहे हैं.

इसमें वह एक डायलॉग भी बोलते हैं कि ”मैं जब भी कहता हूं कि जय हिंद जय महाराष्ट्र तो जय हिंद पहले कहता हूं और जय महाराष्ट्र बाद में, क्योंकि मेरे लिए मेरा देश पहले है और राज्य बाद में”. इसका फर्स्ट लुक महीने पहले ही रिलीज किया जा चुका है.

बाला साहेब के रोल के लिए नवाजुद्दीन को चुना जाना इस ट्रेलर को देखने के बाद राइट चॉयस लग रहा है. वे जिस अंदाज में दिख रहे हैं, उसमें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है. बता दें फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here