प्यार से दूर होने के डर के कारण जोड़े ने की खुदकुशी

0
43

ग्रेटर नोएडा के रबपुरा थाना इलाके में बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस इलाके में 11वीं की छात्रा और 12वीं का छात्र ने बंद स्कूल में जाकर आत्महत्या कर ली. स्कूल के ग्रील पर दोनों के शव को बरामद किया गया.

इस बात की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को निच उतरवाया. शुरुआती जांच में पता चला की दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे. फांसी के फंदे पर लटके शवों की पहचान की जा चुकी है. दोनों ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग गांव के निवासी थे.

बता दें लड़के की शादी तय हो चुकी थी 15 दिन बात उस लड़के की शादी होनी थी. अचानक इस हादसे से पूरे परिवार में हड़कंप मच गया. घरवालों का कहना है कि उन्हें इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी. अगर ऐसी बात हमे पता होती तो शायद हम उसकी शादी उस लड़की से ही करवाते जिससे वो प्यार करता है.

शुरूआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि ये दोनों एक-दूसरे से बेपनाह प्यार करते थे, लेकिन छात्र की शादी तय हो चुकी थी. लिहाजा ऐसा लगता है कि एक-दूसरे से जुदाई इन्हें नामंजूर हुई और दोनों ने खुदकुशी कर ली. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं.

पुलिस के आला अफसरों के मुताबिक, दोनों की जाति अलग थी. इसी वजह से दोनों को ये डर था कि उनकी शादी नही हो सकती. या फिर दोनों ने कोशिश की थी, लेकिन घरवाले तैयार नही हुए. हालांकि, मामले में पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है. जिसके बाद ही कुछ साफ हो पाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here