17 दिन बाद नवजाद के शव को कब्र से बाहर निकाला कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

0
76
नवजात शिशु को कब्र से निकालते पुलिस

गाजियाबाद के मसूरी थाना इलाके के कब्रिस्तान का है में एक 17 दिन की मासूम बच्ची का शव कब्र से निकाला गया. कब्र से निकाल कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. आखिर ऐसा करने की जरुरत क्यों पड़ी ? एक मासूम के शव को 12 दिन बाद कब्र से निकाला गय. परिजनों का मांग पर डीएम के आदेश के बाद नायाब तहसीलदार की मौजूदगी में शव को बाहर निकलाने का कार्रवाई पूरी की गई. कब्र से निकाले गए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतका के मामा ने बच्ची के पिता पर हत्या करने का आरोप लगाकर मसूरी थाने में शिकायत दी थी. अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

दरअसल, मसूरी इलाके में 24 नवंबर को 17 दिन की मासूम की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. बच्ची की मां ने बच्ची के पिता पर हत्या का आरोप लगाया था. बच्ची के ननिहाल वालों ने आरोप लगाया था कि पिता ने ही अपनी नवजात बच्ची की हत्या कर दी है और बच्ची की मौत के बाद पिता फरार हो गया तो इसने शक को यकीन में बदलने के काम किया.

इस बीच परिजनों ने बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया. परिजनों ने हत्या की आशंका के मद्देनजर डीएम से जांच की मांग की थी. डीएम के आदेश पर नायब तहसीलदार ने कार्रवाई की फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि इस मासूम की हत्या उसके पिता द्वारा की गई है. या फिर प्राकृतिक कारणों से इसकी मौत हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here