होमगार्ड वेतन घोटाले में एक और गिरफ्तारी, 5 अधिकारी भेजे गए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में होमगार्ड वेतन घोटले मामले में गिरफ्तार किए गए होमगार्ड विभाग के 5 अधिकारियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने इसकी जानकारी दी।

0
1488

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में होमगार्ड वेतन घोटले मामले में गिरफ्तार किए गए होमगार्ड विभाग के 5 अधिकारियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने इसकी जानकारी दी।

बता दें कि बुधवार को जिन पांच अधिकारियों व कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया था, उनमें डिवीजनल कमांडेंट एचजी राम नारायण चौरसिया, असिस्टेंट कंपनी कमांडर सतीश, प्लाटून कमांडर मोंटू, सतवीर और शैलेंद्र शामिल थे। अब इस मामले में गुरुवार को जिला होमगार्ड कमांडेंट कृपा शंकर पांडे को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ेंमुरादाबाद: दारोगा ने CO पर लगाया अभद्रता का आरोप, अब गोली मारने की दी धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक कृपा शंकर पांडे के खिलाफ लखनऊ के गोमती नगर थाने में आईपीसी की धारा 409, 467, 468, 471 के तहत केस दर्ज किया गया। अब सूबे की योगी सरकार की पुलिस ने मामले पर कार्रवाई तेज करते हुए कृपा शंकर पांडे को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि होमगार्ड ड्यूटी घोटाले मामले में 18 नवंबर की रात को अहम दस्तावेज जला दिए गए थे। मामला जब मीडिया में प्रमुखता से उठाया गया तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए मामले की गंभीरता से जांच करने के आदेश दिए। इसके साथ ही डीजीपी से इस मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here