ISIS ने गौतम गंभीर को जान से मारने की दी धमकी, दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई घर की सुरक्षा

0
80
ISIS
ISIS ने गौतम गंभीर को जान से मारने की दी धमकी, दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई घर की सुरक्षा

Threat to Gautam Gambhir: पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली के बीजेपी सांसद (BJP MLA) गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को ISIS से धमकी दी गई है। बता दें की ISIS ने इनको मारने की धमकी दी है। जिससे गौतम गंभीर बहुत परेशान है और उन्होंने बिना वक़्त बर्बाद किए खुद दिल्ली पुलिस को जा कर सारी जानकारी दे दी है। यह देखकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गौतम गंभीर की और उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी है।

गौतम ने लगाए आरोप 

गौतम गंभीर ने खुद जाकर दिल्ली पुलिस को सब बताया और आरोप लगते हुए उन्होंने ये कहा की ‘ISIS कश्मीर’ उन्हें मारने की धमकी दे रहे है। साथ ही पुलिस अधिकारी DCP सेंट्रल श्वेता चौहान ने इस मामले को जांच करने की शुरुवात कर दी है। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि सेफ्टी के लिए गंभीर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

धमकी का E-Mail किया शेयर

ISIS की धमकी के बाद गौतम गंभीर ने जान से मारने की धमकी वाला एक ई-मेल भी दिल्ली पुलिस से शेयर किया है. बता दें की इस मेल को भेजने वाले का नाम ISIS कश्मीर है. धमकी का इ-मेल दिखाने के बाद गंभीर के घर के बाहर पुलिस सुरक्षा बल तैनात की गई।

आतंकवाद के खिलाफ दिया था बयान

जैसा की गौतम गंभीर बीजेपी सांसद रह चुके है और पेसेहे से भी वो एक नेता है। साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी रह चुके है। हालांकि अब खेल की नगरी से संन्यास ले चुके है। बता दें कि क्रिकेटर से राजनेता बने गंभीर अक्सर ही अपने बेबाक राय के लिए चर्चा में रहते हैं. उन्हें हर गंभीर मुद्दों पर अपनी राय रखते पाया गया है. उन्होंने पहले भी कई बार आतंकवाद के खिलाफ बयान दिया है.

Also Read: किसान नेता Rakesh Tikait ने गाजियाबाद के किसानों से की मुलाकात, कहा- ‘ MSP पर कानून बनना बाकी’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here