गौतम गंभीर को जान से मारने की मिली धमकी, ‘परिवार से प्यार है तो कश्मीर के मुद्दे से रहे दूर’

बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ईमेल के जरिए जान से मारने की मिली धमकी

0
132
Threat Email To Gautam Gambhir
Threat Email To Gautam Gambhir | बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ईमेल के जरिए जान से मारने की मिली धमकी

बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Threat Email To Gautam Gambhir) ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है। हालांकि पुलिस प्रसाशन ने मामला सुलझा लिया है। दिल्ली पुलिस के साइबर सेल के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें ये धमकी पाकिस्तान के स्टूडेंट ने दी थी। इस ईमल में आखिर लिखा क्या है आइए जानते है ?

ईमेल में क्या लिखा गया था ?

ईमेल में लिखा गया था कि ‘हमलोग तुम्हें और तुम्हारे परिवार को मौत के घाट (Threat Email To Gautam Gambhir) उतार देंगे’। साथ ही वीडियो को भेजकर कहा गया था कि हम तुम्हें मारना चाहते थे, लेकिन तुम कल बच गए। अगर तुम अपनी जिंदगी और अपने परिवार से प्यार करते हो तो कश्मीर के मुद्दे से दूर रहो।

गौतम गंभीर ने दर्ज कराई थी शिकायत

कयास लगाए जा रहे है कि ‘ISIS’ कश्मीर की तरफ से धमकी दी जा रही है। क्योंकि ईमेल में साफ तौर पर लिखा गया है कि कश्मीर के मामले से दूर रहे। हालांकि धमकी मिलने के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। एक शिकायत में कहा गया कि मंगलवार को रात करीब 9 बजकर 32 मिनट पर गौतम गंभीर के आधिकारिक ईमेल आईडी पर ‘आईएसआईएस कश्मीर’ की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली।

गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है

आपको बता दें गौतम गंभीर की ई-मेल आईडी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद से पुलिस ने गंभीर की निजी सुरक्षा बढ़ा दी है। खासकर राजेंद्र नगर इलाके में स्थित आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। विशेष प्रकोष्ठ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हम मामले की जांच कर रहे हैं’।

गौतम गंभीर को धमकी देने का मकसद क्या था ?

जानकारी के अनुसार, धमकियों के पीछे खास मकसद नहीं मिला है। भेजा गया वीडियो YouTube से था, जो 2020 में एक गंभीर के समर्थक ने अपलोड किया था। सूत्रों की माने तो जांच जारी है और आगे की कार्रवाई के लिए टीम तैयार की जा रही है।

Also Read: भारतीय क्रिकेट टीम के खाने पर क्यों मचा हंगामा, #BCCI Promotes Halal कर रहा ट्रेंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here