गौरव चंदेल हत्या केस पर सियासत तेज, मायावती-प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी में रहने वाले गौरव चंदेल की हत्या के मामले को लेकर अब राजनीति भी गरमा गई है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है।

0
1682

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी में रहने वाले गौरव चंदेल की हत्या के मामले को लेकर अब राजनीति भी गरमा गई है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के बाद अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है।

मायावती ने कहा कि नोएडा में गौरव चन्देल की हत्या के मामले में भी लीपापोती व सरकारी उदासीनता के कारण वहाँ पूरे क्षेत्र में जन आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यूपी सरकार खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में इस प्रकार की लापरवाही को छोड़कर जनहित पर समुचित ध्यान दे तो यह बेहतर होगा।

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सूबे योगी आदित्यनाथ सरकार और यूपी की कानून व्यवस्था को निशाने पर लेते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘प्रबंधक के पद पर काम करने वाले गौरव चंदेल जी की नोएडा में अपराधियों ने हत्या कर दी थी। लूट-पाट के बाद हुई हत्या में सरकार की कार्रवाई अभी तक ढीली-ढाली ही है। नोएडा जैसे लोकेशन पर अगर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं तो पूरे यूपी में क्या स्थिति होगी?’

इन पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

जानकारी के लिए बता दें कि गौरव चंदेल हत्या मामले में अब तक बिसरख थाना इंचार्ज मनोज पाठक सहित कई पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं। इनमें मातहत दारोगा वेदपाल सिंह तोमर, फेज-3 कोतवाली की गढ़ी चौखंडी के इंचार्ज दारोगा मान सिंह, राजेंद्र कुमार सिंह शामिल हैं। वहीं, गौर सिटी चौकी इंचार्ज और काउंटी चौकी प्रभारी दारोगा सन्नी जावला को लाइन हाजिर किया गया है।

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि 7 जनवरी की रात को गौरव चंदेल की लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। गौरव ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौर सिटी में रहते थे। गौरव के घर से कुछ दूरी पर ही उनसे लूटपाट की गई और उसके बाद उनकी हत्या कर दी गई। गौरव के परिजन जब पुलिस चौकी पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने नींद के चलते उन्हें सुबह होने पर आने के लिए कहा। इसके बाद गौरव के परिजनों ने अगले दिन सुबह करीब 4 बजे गौरव की लाश तलाश ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here