गाजियाबाद में बड़ा हादसा, फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस…1 की मौत और कई घायल

गाजियाबाद में बुधवार देर शाम एक भयानक सड़क हादसा हो गया। बता दें एक बस भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से अचानक गिर गई।

0
180
Ghaziabad Bus Accident
गाजियाबाद में बुधवार देर शाम एक भयानक सड़क हादसा हो गया। बता दें एक बस भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से अचानक गिर गई।

गाजियाबाद (Ghaziabad Bus Accident) में बुधवार देर शाम एक भयानक सड़क हादसा हो गया। बता दें एक बस भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से अचानक गिर गई। इस हादसे में 1 की मौत और कई लोग घायल बताए जा रहे है। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और राहत और बचाव कार्य किया गया। एक बाइक सवार की बस से दबकर मौत हो गई। 3 लोगों के घायल होने की खबर है। बस में 7 लोग सवार थे।

कर्मचारियों के बीच मची चीख पुकार

नीचे गिरते ही बस में मौजूद कर्मचारियों में चीख पुकार मच गई। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों में भगदड़ मच गई। बाइक और मोबाइल बुरी हालात की वजह से मृतक की पहचान नहीं हो पा रही है ।

कितने घंटे चला रेस्क्यू

दमकल विभाग (Ghaziabad Bus Accident) की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और दो क्रेन बुलाकर बस को हटाने का काम शुरू कर दिया।बस के नीचे एक स्कूटी और बाइक चकनाचूर मिली। राहत की बात ये है कि कोई दबा हुआ नहीं था। 

हादसे की वजह से रूट डायवर्ट किया गया

हादसे के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए थे। इसके बाद जाम लगा हुआ था। इसके लिए पुलिस को रूट डायवर्ट करना पड़़ा। लालकुआं की तरफ से लोहा मंडी और घंटाघर की तरफ से चौधरी मोड़ पर वाहनों को डायवर्ट करना पड़ा।

अपनों की तलाश में निकले लोग

जब ये हादसा हुआ था तब शाम का वक्त था। ज्यादातर लोग या तो टहल रहे थे या फिर घर के बाहर खड़े हुए थे। जैसे ही बस नीचे गिरी तो लोग दौड़ पड़े। उनकी नजर अपने परिजनों की तलाश में लगी थी। घटना से कुछ 30 सेकेंड पहले ही स्थानीय टेंट कारोबारी विनोद सर्विस रोड पर स्कूटी खड़ी कर दुकान में घुसा था। जिससे उसकी जान बच गई। हालांकि, बस की चपेट में आकर स्कूटी चकनाचूर हो गई। 

Also Read: यूपी में चल रहा ब्रांडेड शराब बनाने का खेल, आबकारी विभाग ने मारा छापा…देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here