विकास दुबे हुआ गिरफ्तार, उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ा गया

कानपुर एकनाउंटर का मुख्य आरोपी विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार हो गया। वह मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल का दर्शन कर बाहर निकली ही था कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

0
260
VIKAS DUBEY ARRESTED

New Delhi: कानपुर एकनाउंटर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey Arrested) एनकाउंटर के सातवें दिन उज्जैन से गिरफ्तार किया गया। वह मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल के मंदिर से गिरफ्तार किया गया। सूत्रों के मुताबिक वह (Vikas Dubey Arrested) महाकाल के दर्शन कर बाहर निकला था और पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

Kanpur Kand: पूर्व एसओ विनय तिवारी पुलिस हिरासत में, पुछताछ जारी

बताया जा रहा है कि विकास दुबे (Vikas Dubey Arrested) ने खुद स्थानीय मीडिया को अपने सरेंडर की खबर दी थी। इसके बाद उज्जैन के महाकाल थाने के पास उसने स्थानीय पुलिस के सामने सरेंडर किया है। पुलिस ने आरोपी विकास दुबे को गिरफ्तार कर लिया है।

विकास दुबे का करीबी अमर दुबे एनकाउंटर में मारा गया

एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि, “गिरफ्तारी मंदिर के अंदर से हुई या बाहर से इस को लेकर अभी कुछ कहना ठीक नहीं है। विकास दुबे ने क्रूरता की हदें शुरू से ही पार कर दी थी। वारदात होने के बाद से ही हमने पुलिस को अलर्ट पर रखा था। आज मध्य प्रदेश पुलिस की जाबांजी से विकास दुबे को गिरफ्तार किया गया है।”

Kanpur Encounter: विकास दुबे के साथियों की तस्वीेरें हुई जारी

बता दे कि इससे पहले विकास दुबे के दो साथी आज यानि गुरूवार को एनकाउंटर में ढेर हो गए। प्रभात मिश्रा पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश कर रहा था, जिसके बाद एनकाउंटर में उसे ढेर कर दिया गया। प्रभात मिश्रा को बुधवार को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा मोस्ट वांटेड क्रिमिनल बबन शुक्ला भी इटावा में ढेर हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here