दिल्ली में अब लगेगी शराब की SALE, मार्केट रेट से कम पर बिकेगी बियर और अग्रेंजी शराब

देश भर में पकड़ी गयी अवैध शराब, छापेमारी या तस्करी में लाखो रू की जब्त शराब को पुलिस प्रशासन नष्ट कर देती थी, ताकि इसे फिर से बाजार में बेचा ना जा सके...

0
84
मार्केट रेट से कम पर बिकेगी बीयर और अग्रेंजी शराब

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में लगने जा रही है शराब की SALE जी हां, और यह SALE कोई और नही बल्कि खुद प्रशासन लगाने वाला है। ऐसे में अगर आप भी है शराब पीने के शौकिन तो यह खबर आपको बेहद राहत देने वाली है, क्योंकि इस SALE में लोगों को शराब मार्केट रेट से लगभग 25% सस्ती मिलेगी.

ये भी पढ़े: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे राजनीति में नही बल्कि फोटोग्राफी में रखते थे दिलचस्पी, तस्वीरें देखकर आप भी करेंगे वाह

इससे पहले देश भर में पकड़ी गयी अवैध शराब, छापेमारी या तस्करों से लाखो रू की जब्त शराब को पुलिस प्रशासन नष्ट कर देती थी, ताकि इसे फिर से बाजार में बेचा ना जा सके, लेकिन अब राजधानी दिल्ली के अबकारी विभाग ने इसको लेकर नया फैसला लिया है, जब्त की गई शराब को सेल लगाकर बेचने का। दिल्ली आबकारी विभाग के इस प्रस्ताव को वित्त विभाग से मंजूरी भी दी जा चुकी है। प्रदेश सरकार को इस फैसले से राजस्व का अच्छा खास लाभ होगा।

ये भी पढ़े:मानुषी छिल्लर की यशराज फिल्म्स से बॉलीवुड डेव्यू, अक्षय संग की फिल्म की मुहूर्त पूजा

सरकार द्वारा सस्ती शराब की बिक्री के लिए दिल्ली में आठ दुकानें बनाई जाएंगीं, जहां इनकी बिक्री की जाएगी। इनमें देसी शराब को छोड़कर विदेशी शराब, बियर, भारत में निर्मित अंग्रेजी शराब शामिल होंगे। हालांकि इन्हें बेचने से पहले प्रशासन जब्त की गई शराबों की लैब में जांच कराएगी कि शराब बेचने लायक है या नहीं, अगर सब ठीक रहा तो नए साल से इसकी शुरुआत हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here