उन्नाव दुष्कर्म: देश भर में प्रदर्शन, महिला ने की अपनी बेटी को जलाने की कोशिश…

देश में महिलाओं पर बढ़ते अपराधों से अब लोगों का गुस्सा इतना बढ़ गया है कि चारों तरफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। दरअसल, हैदराबाद की एक महिला पशु चिकित्सक के साथ रेप के बाद जिंदा जलाने के मामले पर जगह-जगह लोगों का गुस्सा देखा गया।

0
456
A woman protesting against Unnao rape case, threw petrol on her 6 year old daughter

देश में महिलाओं पर बढ़ते अपराधों से अब लोगों का गुस्सा इतना बढ़ गया है कि चारों तरफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। दरअसल, हैदराबाद की एक महिला पशु चिकित्सक के साथ रेप के बाद जिंदा जलाने के मामले पर जगह-जगह लोगों का गुस्सा देखा गया। अब यूपी के उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में लोगों का आक्रोश और भी बढ़ गया है।

बता दें कि उन्नाव पीड़िता को अपराधियों ने पेट्रोल बंम फेंककर जला दिया था, जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया था, पीड़िता की हालत गंभीर होने पर दिल्ली के सफदर अस्पताल रेफर किया गया था, जहां दो दिन तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद पीड़िता की मौत हो गई।

देश भर के कई हिस्सों में आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं दिल्ली में एक मां ने रेप की घटनाओं के विरोध में अपनी 6 साल की बच्ची पर पेट्रोल डाल दिया।

महिला सफदरजंग अस्पताल के बाहर उन्नाव बलात्कार मामले का विरोध कर रही थी। इसी दौरान उसने अपनी 6 साल की बेटी पर पेट्रोल फेंक दिया। लड़की को इलाज के लिए इमरजेंसी में ले जाया गया और महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

बलात्कार के आरोपियों सहित 5 लोगों को आग के हवाले कर दिया। आरोपियों ने गुरुवार को उसे कोर्ट जाते समय आग के हवाले कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here