Pakistan Media On Aryan Khan Case : मुस्लिम सुपरस्टार के बेटे होने के कारण…

आर्यन खान की गिरफ्तारी का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है, पड़ोसी देश पाकिस्तान की मीडिया इस मामले को धर्म से जोड़ रही है

0
280
आर्यन खान की गिरफ्तारी पर क्या बोला पाकिस्तानी मीडिया, जोड़ा धर्म का एंगल
आर्यन खान की गिरफ्तारी पर क्या बोला पाकिस्तानी मीडिया, जोड़ा धर्म का एंगल

दिल्ली : बॉलीवुड के सबसे सफल सितारों में शुमार शाहरुख़ खान के बेटे को अभी तक जमानत नहीं मिली है। इस महीने की 4 तारीख से आर्यन खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में हैं। पूरे देश में इस केस को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं वहीँ दूसरी तरफ शिवसेना भी आर्यन खान के सपोर्ट इ उतर आई है। आर्यन खान की जमानत को लेकर शिवसेना नेता ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है कि, 17 रातों से वह जेल में हैं जमानत न देना आरोपी का अपमान है।

जमानत ने देने को लेकर क्या कहा NCB ने ?

इतना ही नहीं अब इस मामले में पाकिस्तानी मीडिया ने भी सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। पाकिस्तान मीडिया में कहा जा रहा है कि आर्यन खान के जरिए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान को टारगेट किया जा रहा है। आपको बता दें सुनवाई के दौरान आर्यन खान की बेल का एनसीबी ने विरोध किया था। ड्रग्स चैट, इंटरनेशनल ड्रग पेडलर संग कनेक्शन और ड्रग ट्रैफिकिंग जैसे कई गंभीर आरोप NCB ने आर्यन पर लगाए हैं और जमानत न देने को लेकर NCB ने अपनी तरफ से मजबूत दलीलें पेश कीं हैं। इसके उलट आर्यन खान के वकील का कहना है कि उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला है और आर्यन इस मामले में अपनी तरफ से सहयोग करते रहेंगे।

क्या कह रहा है पाकिस्तानी मीडिया

अब इस मामले को लेकर पाकिस्तान के प्रमुख अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने एक लेख छापा है, इस लेकह का शीर्षक बहुत चर्चा में है जिसमे इसे सीधे तौर पर शर्म से जोड़ा गया है। लेख का शीर्षक है, ‘आर्यन खान की गिरफ्तारी भारत के सबसे बड़े मुस्लिम हीरो को निशाना बनाने की कोशिश है ?’

पाकिस्तानी अखबार एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने अपने इस आर्टिकल में लिखा है, ‘शाहरुख ना केवल एक सफल बॉलीवुड स्टार हैं बल्कि अपने चार्म, एटीट्यूड और हेल्पिंग नेचर के चलते इंडस्ट्री के सबसे मददगार लोगों में भी शुमार किया जाता है।’ इसके बाद उन्होंने अपने आर्टिकल में उन लोगों का जिक्र किया जिन्होंने इस मामले को लेकर शाहरुख़ खान का सपोर्ट किया है। आपको बता दें शाहरुख़ खान के सपोर्ट में सुनील शेट्टी, ऋतिक रोशन, अली फजल, सलमान खान, पूजा भट्ट, फराह अली, जोया अख्तर, रवीना टंडन, संजय गुप्ता, स्वरा भास्कर, सोमी अली जैसे लोग खड़े दिखाई दिए हैं। आर्टिकल में आगे कहा गया है कि आर्यन एक लोकप्रिय मुस्लिम एक्टर के बेटे हैं जिसके चलते इस केस को ज़रूरत से ज्यादा तूल दिया जा रहा है।

इसके बाद अब आर्टिकल में कहा गया है कि, ‘आर्यन का केस एक बार फिर साफ करता है कि भारत में मुस्लिमों के साथ भेदभाव में काफी वृद्धि देखने को मिली है।’ पाकिस्तान मीडिया पहल भी शाहरुख़ से जुड़े मामलों पर बयान देते आया है लेकिन यह भी माना जाता है कि वह ऐसा करके भारत का माहौल ख़राब करने की कोशिश करता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here