सीएम ममता के भतीजे को थप्पड़ मारना पड़ा भारी! बीजेपी नेता की मौत…

2015 में एक कार्यक्रम को दौरान सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को बीजेपी नेता देबाशीष आचार्य ने थप्पड़ मारा था।

0
354
West Bengal News
2015 में एक कार्यक्रम को दौरान सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को बीजेपी नेता देबाशीष आचार्य ने थप्पड़ मारा था।

West Bengal: पश्चिम बंगाल में राजनीति हर दिन बढ़ती जा रही, 2015 में एक कार्यक्रम को दौरान सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी को बीजेपी नेता देवाशीष आचार्य (Devashish Acharya) ने थप्पड़ मारा (West Bengal News) था। अचानक से देबाशीष की मौत हो गई। हालांकि परिवार वालों ने मर्डर का आरोप लगाया हैं। 

पाकिस्तान में तेजी से बढ़ी गधों की संख्या, जानें किसके साथ मिलकर कमा रहा मुनाफा

राष्ट्रपति शासन जैसे हालात क्यों

बीजेपी कई दिनों से ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) सरकार को घेरने पर लगी हुई है। इस बीच बंगाल में बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजमयवर्गीय ने कहा कि अब राष्ट्रपति शासन जैसे हालात बन रहे हैं। अब तक 48 बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। बांग्लादेश से आए घुसपैठिओं की वजह से रेप की घटनाए भी बढ़ी हैं।

मॉनसून सत्र के पहले हो सकता है कैबिनेट का विस्तार, जानें किन नामों की है चर्चा

मामले की जांच में जुटा पुलिस प्रशासन

बीजेपी नेताओं ने देवाशीष आचार्य (Devashish Acharya) की मौत को लेकर सवाल खड़े किए है। लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस पर ध्यान नहीं दे रही हैं। बता दें देवाशीष आचार्य 16 जून की शाम अपने दो दोस्तों के साथ बाहर गए थे। वे चाय की दुकान पर रुके, लेकिन इसके बाद अचानक गायब हो गए। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

Read more articles on National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here