Mamata पर बरसे PM Modi, कहा बच्चा-बच्चा समझ गया है दीदी का खेल

TMC पर पीएम मोदी ने जमकर निशाना साधा कहा कि अब बंगाल के हर घर से एक ही आवाज आ रही है कि 2 मई को दीदी (Mamata Banerjee) जाएगी।

0
206
West Bengal Election 2021
Mamata पर बरसे PM Modi, कहा बच्चा-बच्चा समझ गया है दीदी का खेल

Kolkata: विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के कांथी में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस (TMC) सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अब बंगाल के हर घर से एक ही आवाज आ रही है कि 2 मई को दीदी (Mamata Banerjee) जाएगी।

ममता सरकार पर जमकर बरसे PM मोदी, कहा- दीदी की हार तय

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा- (West Bengal Election 2021)

बंगाल बीजेपी के संकल्पों का भी अहम केंद्र

आजादी के 75 साल के उत्सव में पश्चिम बंगाल का विशेष महत्व है। आजादी की लड़ाई में दिए गए हर योगदान को भावी पीढ़ी तक पहुंचाना भाजपा सरकार की प्राथमिकता है।

25 साल के युवाओं के लिए महत्वपूर्ण समय

बंगाल में 25 साल की उम्र के आसपास के मतदाताओं और युवाओं के लिए यह पहली बार बहुत महत्वपूर्ण समय है। उनके पास बंगाल के भविष्य का निर्माण करने की जिम्मेदारी है और इस प्रकार, ‘आसोल पोरीबोर्टन’ (Real Change) समय की आवश्यकता है।’

बंगाल चुनाव के लिए BJP जारी करेगी घोषणा-पत्र, ये हो सकते हैं वादे

गरीब का चावल किसने लूटा?

दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बार-बार बहाने बना रही हैं। दीदी उन परिवारों को जवाब नहीं दे पाईं, जिनको पहले अम्फान ने तबाह किया और फिर तृणमूल के टोलाबाजों ने लूट लिया। उन्होंने आगे कहा, ‘दीदी, आज पश्चिम बंगाल पूछ रहा है, कि अम्फान की राहत किसने लूटी? गरीब का चावल किसने लूटा? अम्फान के सताए लोग, आज भी टूटी हुई छत के नीचे जीने को मजबूर क्यों हैं।

बच्चा-बच्चा समझ गया है ममता दीदी का खेल

जब जरूरत होती है तो तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खैला है। पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा ये खैला समझ गया है। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल का विकास, यहां के लोगों का विकास, भाजपा का संकल्प है। बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए हम जी-जान से जुट जाएंगे, ये वादा करने मैं आया हूं।

‘व्हीलचेयर पर रहकर करूंगी कैंपेन’, Mamata Banerjee ने अस्पताल से जारी किया Video

किसान भूल नहीं सकता दीदी की निर्ममता

बंगाल का किसान भूल नहीं सकता कि कैसे दीदी ने निर्ममता दिखाई है। पैसे TMC सरकार को किसानों तक नहीं पहुंचने दिए थे। ये पैसे दिल्ली से भारत सरकार किसानों के खाते में जमा करना चाहती थी, लेकिन दीदी किसानों से दुश्मनी लेकर बैठ गई। किसानों के खाते में भारत सरकार के पैसे नहीं जाने दिए।

भाजपा की सरकार बंगाल को सोनार बांग्ला देगी

तृणमूल सरकार ने बंगाल को सिर्फ अंधकार दिया है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार बंगाल को सोनार बांग्ला देगी। उन्होंने आगे कहा कि दीदी के राज में यहां हिंसा और बम धमाकों की खबरें आती हैं। पूरे-पूरे घर उड़ जाते है धमाकों से और दीदी की सरकार सिर्फ देखती रहती है। इस स्थिति को हमें मिलकर बदलना होगा। बंगाल को शांति चाहिए, स्थिरता चाहिए, बम-बंदूकों और हिंसा से मुक्ति चाहिए।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here